Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: अमेरिका ने भी माना भारत की ताकत का लोहा! वीडियो देख आप भी कहेंगे- मोदी है तो मुमकिन है

G-7 समिट में अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जो बाइडेन भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ जाते दिखाई दे रहे हैं. बाइडेन पीएम नरेंद्र मोदी के कंधे पर हाथ रखकर खुद बातचीत की शुरुआत करते हैं.

Video: अमेरिका ने भी माना भारत की ताकत का लोहा! वीडियो देख आप भी कहेंगे- मोदी है तो मुमकिन है

Biden Modi Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पूरी दुनिया में भारत की साख लगातार बढ़ती जा रही है. पाकिस्तान सहित भारत के पड़ोसी देशों के कई नेता तो इसबात को खुलकर स्वीकार भी करते हैं कि भारत वैश्चविक स्तर के सभी फैसले भी अपनी जनता के हित को ध्यान में रखकर ही करता है, फिर इस वजह से चाहे कोई सुपर पावर नाराज ही क्यों न हो. भारत की बढ़ती धाक का नजारा आज एकबार फिर जर्मनी में देखने को मिला.

दरअसल G-7 समिट में हिस्सा लेने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी जर्मनी में हैं. इसी मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी कनाडा के पीएम जस्टिन टड्रो से बातचीत कर रहे थे. सभी नेता एक दूसरे से बातचीत में व्यस्त थे, तभी शांत कदमों से दुनिया के सबसे ताकतवर देशों में से एक अमेरिका के राष्ट्रपति पीछे से आते हैं और पीएम नरेंद्र मोदी के कंधे पर उनसे बातचीत के पहले करते हुए हाथ रखते हैं.

पढ़ें- Inflation को कम करने का 'बाइडेन प्लान', क्या दुनिया से कम होगी महंगाई?

इसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी भी गर्मजोशी से अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन से हाथ मिलाते हैं और दोनों नेता बातचीत में लग जाते हैं. इस नजारे को G-7 समिट में हिस्सा लेने के लिए दुनिया के अन्य नेता देखकर दंग रह जाते हैं. G-7 समिट का यह वीडियो क्लिप इस समय सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो पर न सिर्फ दुनियाभर के लोग भारत की बढ़ती ताकत की बातें कर रहे हैं.

Joe Biden Viral Video: साइकिल से गिर पड़े अमेरिकी राष्ट्रपति, फिर दिया ऐसा रिएक्शन

देखिए वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement