Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan: कराची के प्राइवेट क्लीनिक में चीनी नागरिकों पर गोलीबारी, एक की मौत, दो घायल

Karachi Chinese Citizen Firing: चीन के कुछ नागरिकों पर पाकिस्तान के कराची शहर में स्थित एक प्राइवेट क्लीनिक में गोलीबारी की गई है. एक की जान चली गई है

Pakistan: कराची के प्राइवेट क्लीनिक में चीनी नागरिकों पर गोलीबारी, एक की मौत, दो घायल

कराची के प्राइवेट क्लीनिक में हुई फायरिंग

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के कराची शहर के एक प्राइवेट क्लीनिक में गोलीबारी (Karachi Firing) हुई है. इस गोलाबारी में चीन के एक नागरिक की मौत हो गई है. पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, इस हमले में दो अन्य चीनी नागरिक (Chinese Citizen) भी घायल हो गए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, जिन लोगों पर हमला हुआ है वे पति-पत्नी हैं. यह दंपति कराची में एचयू डेंटल क्लीनिक (HU Dental Clinic) चलाते हैं. हमला करने वाले व्यक्ति की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है.

रिपोर्ट के मुताबिक, हमलावर मरीज के रूप में क्लीनिक में घुसे और गोलीबारी कर दी. घटना शाम के 6:47 बजे की है. हमले में घायल हुए लोगों की पहचान 25 वर्षीय रोनिल रेमंड चाउ, 72 वर्षीय मार्गरेड और 74 वर्षीय रिचर्ड के रूप में हुई है. आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों से पाकिस्तान में चीनी नागरिकों को निशाना बनाया जा रहा है. इससे पहले अप्रैल महीने में कराची यूनिवर्सिटी के गेट पर भी आत्मघाती हमला हुआ था.

यह भी पढ़ें- नॉर्ड स्ट्रीम पाइपलाइन से लीक हो रही है गैस, जानिए पर्यावरण को किस तरह से है खतरा

घायलों की हालत है गंभीर
'डॉन' समाचार पत्र की एक खबर के अनुसार, एसएसपी (दक्षिण) असद रजा ने कहा कि हमलावर कराची के सदर इलाके में स्थित क्लीनिक में मरीज होने का नाटक करते हुए घुसे. उन्होंने कहा कि हमले का शिकार हुए एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक महिला समेत दो घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने कहा कि दोनों घायलों के पेट में गोली लगी है और उनकी हालत गंभीर है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement