Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Brazil Plane Crash: ब्राजील में क्रैश हो गया हवाई जहाज, 14 लोगों की मौत

Brazil Plane Crash: अमेजन के जंगलों में ब्राजील में हुए एक प्लेन क्रैश में सभी 14 लोगों की जान चली गई है. यह हादसा प्लेन की लैंडिंग के वक्त हुआ.

Brazil Plane Crash: ब्राजील में क्रैश हो गया हवाई जहाज, 14 लोगों की मौत

Brazil Plane Crash

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ब्राजील के बार्सेलोस में शनिवार को एक प्लेन हादसे का शिकार हो गया है. मीडियम साइज के इस प्लेन में सवार सभी 14 लोगों की मौत हो गई है. प्लेन में 2 पायलट और 12 यात्री समेत कुल 14 लोग शामिल थे. यह हादसा उस वक्त हुआ जब प्लेन लैंड करने की कोशिश कर रहा था. बार्सेलोस शहर ब्राजील की राजधानी से 400 किलोमीटर दूर है. बताया गया है कि हादसे में एक भी व्यक्ति की जान नहीं बची है.

ब्राजील के समय के मुताबिक, यह हादसा दोपहर 3 बजे हुआ. आशंका जताई जा रही है कि खराब मौसम के कारण यह हादसा हुआ होगा क्योंकि उस वक्त भारी बारिश हो रही थी. स्थानीय मीडिया के मुताबिक, इस प्लेन में सवार हुए लोग रीक्रिएशनल फिशिंग की प्रैक्टिस के लिए जा रहे थे.

यह भी पढ़ें- ऋषि सुनक ने ब्रिटेन में इस नस्ल के कुत्ते पर लगाया प्रतिबंध, जानें क्या है वजह 

हादसे में सबकी हो गई मौत
सेंटर फॉर रिसर्च एंड प्रिवेंशन ऑफ एयरोनॉटिकल एक्सीडेंट्स ने पुष्टि की है और कहा है कि Seripa VII से इस हादसे की रिपोर्ट तैयार करने को कहा गया है. यह विमान मैनुआस एयरोटैक्सी एयरलाइन का था. कहा जा रहा है कि हादसे में जान गंवाने वाले लोगों में कई अमेरिकी लोग भी शामिल हैं लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं की गई है. अभी हादसे में मारे गए लोगों की पहचान उजागर नहीं की गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement