Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Morning Updates from Nawada : न साइकिल, न बाल्टी दबंगों की लगाई आग से दलितों की बस्ती में कुछ नहीं बचा

बिहार के नवादा में दलितों की बस्ती को आग के हवाले कर दिया गया था. अब वहां से वीडियो सामने आ रहे हैं, जिनमें दिख रहा है कि बस्तियों में कुछ नहीं बचा. महिलाएं रोती-बिलखती दिखाई दे रही हैं.

Latest News
Morning Updates from Nawada : न साइकिल, न बाल्टी दबंगों की लगाई आग से दलितों की बस्ती में कुछ नहीं बचा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Morning Updates from Nawada : बिहार के नवादा में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के देदौर पंचायत के कृष्ण नगर स्थित दलित बस्ती में आग लगने की घटना से पूरा इलाका सदमे में है. घटना के बाद गुरुवार सुबह का नजारा बिल्कुल भयावह था. जमीन विवाद में दंबंगों की लगाई इस आग में कई घर बर्बाद हो गए. घटना के बाद पुलिस-प्रशासन की टीम गांव में हुई क्षति का आकलन कर रही है. जानकारी के अनुसार दो दर्जन से अधिक मवेशी झुलस गए हैं. गांव में भय का माहौल है. 

10 की हुई गिरफ्तारी
न्यूज एजेंसी ANI की तरफ से गुरुवार सुबह आए वीडियो में दिख रहा है कि घर में न बाल्टी, न बर्तन, न साइकिल कुछ नहीं बचा. सब जलकर राख हो गया. महिलाएं रोती-बिलखती दिखाई दे रही हैं. जिलाधिगारी आशुतोष वर्मा ने अब तक कुल 21 घरों के जलने की पुष्टी की है. एसपी अभिनव धीमान ने शुरुआती दौर में कुल 10 लोगों के गिरफ्तारी की पुष्टि की है. 

सख्त कार्रवाई का आश्वासन- मंत्री
इस घटना को लेकर बिहार सरकार के मंत्री जनक चमार ने कहा कि घटना के पीछे कोई भी हो, सख्त कार्रवाई की जाएगी. नवादा में हुई घटना की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है. नीतिश कुमार के नेतृत्व में बिहार के दलित बिल्कुल सुरक्षित हैं. दबंगों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. 


यह भी पढ़ें - Bihar के नवादा में दलितों के 80 घर जलाए, दबंगों ने फायरिंग भी की, जमीन विवाद का है मामला


क्या था मामला
मिली जानकारी के मुताबिक, पासवान और मांझी समाज के लोगों के बीच गैर मजरुआ जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चला आ रहा है. सरकारी पर्चा दोनों पक्ष को मिला हुआ है. वहीं, टाइटल सूट का मामला भी चल रहा है. फिलहाल इस मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है. पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर जरूरी पूछताछ कर रही है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement