Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Election: Owaisi की गाड़ी पर फायरिंग! ट्वीट कर बोले- अलहमदुलिल्लाह, महफूज़ हूं

Firing on Owaisi: ओवैसी ने ट्वीट कर दावा किया कि उनके काफिले पर छिजासरी टोल प्लाजा पर 4 राउंड फायरिंग की गई.

UP Election: Owaisi की गाड़ी पर फायरिंग! ट्वीट कर बोले- अलहमदुलिल्लाह, महफूज़ हूं

Image Credit- Twitter/Owaisi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भले ही अभी उत्तर भारत में ठंड का मौसम हो लेकिन उत्तर प्रदेश का सियासी पारा हर दिन बढ़ता ही जा रहा है. गुरुवार को शाम 6 बजे AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर दावा किया कि उनके काफिले पर छिजासरी टोल प्लाजा पर 4 राउंड फायरिंग की गई, जिस वजह से उनकी गाड़ी पंक्चर हो गई.

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर कहा, "कुछ देर पहले छिजारसी टोल गेट पर मेरी गाड़ी पर गोलियां चलाई गईं. 4 राउंड फ़ायर हुए. 3-4 लोग थे, सब के सब भाग गए और हथियार वहीं छोड़ गए. मेरी गाड़ी पंक्चर हो गई, लेकिन मैं दूसरी गाड़ी में बैठ कर वहां से निकल गया. हम सब महफूज़ हैं. अलहमदु’लिलाह."

पढ़ें- AIMIM उम्मीदवारों की लिस्ट जारी, किन चेहरों पर Asaduddin Owaisi ने जताया भरोसा?

जिस वक्त ये घटना हुई, उस समय असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) मेरठ से दिल्ली जा रहे थे. मेरठ में ओवैसी का चुनाव प्रचार से संबंधित कार्यक्रम था. उनकी गाड़ी पर गोली चलने की खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर  पहुंच गई. IG मेरठ कहा कहना है कि पुलिस CCTv चेक कर रही है. कोई घायल नहीं हुआ है. मामले की जांच की जाएगी.

दिल्ली पहुंचकर ओवैसी ने दी यह जानकारी

राजधानी नई दिल्ली पहुंचने के बाद ओवैसी ने न्यूज एजेंसी ANI को बताया कि वो मेरठ के किठौर में एक कार्यक्रम के बाद दिल्ली जा रहे थे. छिजारसी टोल प्लाजा के पास उनके वाहन पर दो व्यक्तियों द्वारा 3-4 बुलेट फायर की गईं. फायरिंग की वजह से उनकी गाड़ी का टायर पंचर हो गया.

उन्होंने कहा, "मैं चुनाव आयोग से इस गोलीबारी की घटना की स्वतंत्र जांच के आदेश देने का अनुरोध करता हूं. स्वतंत्र जांच कराने की जिम्मेदारी यूपी सरकार और मोदी सरकार की है. मैं इस मामले में लोकसभा अध्यक्ष से भी मिलूंगा."

SP हापुड बोले- एक संदिग्ध हिरासत में
घटना के बारे में एसपी हापुड़ दीपक भुकर ने बताया कि असदुद्दीन ओवैसी की गाड़ी पर हमले के बाद पुलिस ने मौके पर तुरंत पहुंचकर मामले में संदिग्ध एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. हथियार भी बरामद किया गया है. उसका एक साथी भाग गया है, उसकी तलाश की जा रही है.

पढ़ें- यूपी विधानसभा चुनाव: क्या बिहार वाली सफलता यहां में दोहरा पाएंगे असदुद्दीन ओवैसी?

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement