Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Avatar 2 BO Day 3: वीकेंड पर छा गई जेम्स कैमरून की फिल्म, तीसरे दिन के आंकड़े देख चौंके फैंस

Avatar: The Way of Water ने तीसरे दिन भी लोगों को निराश नहीं किया है. रविवार शाम के बाद फिल्म 100 करोड़ के कलैक्शन को पार कर चुकी है.

Latest News
Avatar 2 BO Day 3: वीकेंड पर छा गई जेम्स कैमरून की फिल्म, तीसरे दिन के आंकड़े देख चौंके फैंस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जेम्स कैमरून की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' (Avatar: The Way of Water) बीते शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज कर दी गई. इसके साथ ही भारत समेत दुनियाभर की ऑडियंस में फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिला. साल 2009 में आए फिल्म के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी, वहीं 13 साल बाद आए फिल्म के दूसरे पार्ट को भी दर्शकों का वैसा ही प्यार मिला है. अवतार 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है.  फिल्म 3 दिनों में ही 100 करोड़ पार कर गई है. फिल्म का पहला वीकेंड कलेक्शन सामने आ चुका है. पहले और दूसरे दिन के बाद आइए जानते हैं कि अवतार: द वे ऑफ वॉटर ने तीसरे दिन कैसा परफॉर्म किया है.

कैसा रहा अवतार: द वे ऑफ वॉटर का कलैक्शन?
गुरुवार को रिलीज से पहले ही फिल्म की एडवांस बुकिंग ने इसके प्रति लोगों की दीवानगी को साबित कर दिया था. गुरुवार शाम तक केवल भारत में एडवांस बुकिंग से ही अवतार ने 17 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली थी. इसके बाद पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर झंड़े गाड़ते हुए फिल्म ने 45 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर इतिहास रचने की तरफ अपना एक कदम आगे बढ़ाया. दूसरे दिन भी फिल्म का कलेक्शन जबरदस्त रहा और अवतार 2 पहुंच गई 87.50 करोड़ के पास. अब हर किसी कि नजरें रविवार पर टिकी थीं. 

यह भी पढ़ें- पूजा हेगड़े के साथ अफेयर की खबरों के बीच एक्स गर्लफ्रेंड को सपोर्ट करते दिखे भाईजान, तारीफ में शेयर किया पोस्ट  

आपको बता दें कि अवतार: द वे ऑफ वॉटर ने तीसरे दिन भी निराश नहीं किया है. Sacnilk.com के मुताबिक, रविवार शाम तक फिल्म ने जबरदस्त उछाल दिखाते हुए 50 करोड़ के करीब की कमाई की है. हालांकि, इसे लेकर अभी केवल प्रिडिक्शन ही किया जा रहा है. अधिकारिक नंबर में फेरबदल हो सकता है. 

100 करोड़ के पार हुए आंकड़ें
बात अगर अबतक की करें तो फिल्म की कुल कमाई 137.50 करोड़ के करीब पहुंच गई है. इसमें से फिल्म ने अंग्रेजी में 24 करोड़, हिंदी में 14 करोड़, मलयालम में 45 लाख, तेलुगु में 4 करोड़ और तमिल में 3 करोड़ का कलेक्शन किया है. 

अवतार 2 के बजट की ओर ध्यान दें तो फिल्म को बनाने में मेकर्स को 250 मिलियन डॉलर (200 करोड़ रुपये) खर्च करने पड़े हैं. यानी ये एक काफी महंगी फिल्म है. हालांकि, इसमें भी कोई दोराय नहीं है कि बॉक्‍स ऑफिस पर 'अवतार 2' इतिहास रचने वाली है.

यह भी पढ़ें- Besharam Rang: Deepika Padukone के बाद अब SRK के लुक के चर्चे, जानें कितनी है जूते से लेकर ग्रीन शर्ट तक की कीमत  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement