Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस महिला ने कुत्ते-बिल्ली के नाम कर दी करोड़ों की संपत्ति, वजह जान रह जाएंगे दंग

एक महिला ने अपनी करोड़ों की संपत्ति अपने पालतू जानवरों के नाम कर दी. आइए जानते हैं कि महिला ने ऐसा क्यों किया...

Latest News
इस महिला ने कुत्ते-बिल्ली के नाम कर दी करोड़ों की संपत्ति, वजह जान रह जाएंगे दंग

एक महिला ने अपनी संपत्ति अपने बच्चों को न देकर अपने पालतू जानवरों के नाम कर दी. (सांकेतिक फोटो) 
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आपने कई बार यह देखा होगा कि बुजुर्ग लोग दुनिया से जाने से पहले अपनी संपत्ति अपने बच्चों के नाम कर जाते हैं लेकिन कुछ लोग ऐसा नहीं करते हैं. कई लोग बच्चों से नाराजगी के चलते अपनी संपत्ति दान कर देते हैं या फिर किसी और को देते हैं लेकिन हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताएंगे, जिन्होंने अपनी संपत्ति अपने बच्चों को न देकर अपने पालतू जानवरों के नाम कर दी. यह जानकर आप हैरान रह गए होंगे, ऐसा कैसे हो सकता है. चलिए हम आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है... 

चीन में रहने वाली एक बुजुर्ग महिला के साथ ऐसा ही हुआ. उसने इस दुनिया से जाने से पहले अपनी 23 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति को बच्चों के नाम न करके अपने घर पले हुए कुत्ते-बिल्लियों के नाम कर दी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महिला अपने बच्चों की बात से नाराज थी कि वो कभी उससे मिलने तक नहीं आते थे. इस वजह से उसने अपनी वसीयत बदलने का फैसला लिया और पालतू जानवरों के नाम सारी संपत्ति कर दी. बताया जा रहा है कि कुछ सालों पहले भी महिला ने अपनी वसीयत तैयार की थी, जिसमें उसने 23 करोड़ रुपए अपने बच्चों के नाम कर डाले थे. इस बीच महिला ने जब देखा कि बीमार पड़ने पर भी बच्चे हालचाल लेने नहीं आए तो वह नाराज हो गई. 

यह भी पढ़ें: 'NDA में नहीं जाएंगे नीतीश कुमार, INDIA गठबंधन को करेंगे मजबूत', अखिलेश यादव का दावा  

पालतू जानवरों के नाम कर दी संपत्ति

बच्चों के इस बर्ताव से महिला को काफी दुःख और उसने अपनी संपत्ति बच्चों को नहीं देने के बारे में विचार किया. महिला ने अपनी सारी संपत्ति और पैसे कुत्ते और बिल्ली के नाम कर दी. महिला का ये मानना था कि जब उसके साथ कोई नहीं था तब भी उसके कुत्ते-बिल्ली ने साथ निभाया. जानकारी के लिए बता दें कि चीन में सीधे जानवरों के नाम संपत्ति नहीं की जा सकती है, ऐसे में जानवरों के एक डॉक्टर को उन्होंने इनका केयरटेकर बनाया दिया था. उन पर ही इनकी देखभाल की ज़िम्मेदारी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement