Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इंटरनेट पर छाया Govinda का नया गाना, मीका सिंह की आवाज पर किया धांसू डांस

Govinda का नया गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और ताबड़तोड़ व्यूज बटोर रहा है.

Latest News
इंटरनेट पर छाया Govinda का नया गाना, मीका सिंह की आवाज पर किया धांसू डांस

Govinda New Song

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा (Govinda) इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन अपने फैंस को आए दिन सरप्राइज देते नजर आ जाते हैं. वहीं, हाल ही में गोविंदा एक बार फिर से कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गए हैं. उन्होंने अपने फैंस के लिए एक नया म्यूजिक वीडियो (Music Video) रिलीज कर दिया है जिसमें वो अपने ही अंदाज में धमाकेदार डांस मूव्स करते दिखाई दे रहे हैं. इस गाने में बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) की दमदार आवाद भी सुनाई दे रही है. यही कारण है कि गोविंदा का ये गाना इंटरनेट पर छा गया है.

रिलीज किया नया गाना

गोविंदा ने यू-ट्यूब पर अपना नया गाना रिलीज किया है. इस गाने का टाइटल है- 'टन टना टन' जिसमें गोविंदा का 90s वाला अवतार देखने को मिल रहा है. गाने में गोविंदा कई हसीनाओं से घिरे हुए हैं और उन्हें अपने एक्सप्रेशन और डांस से इंप्रेस कर रहे हैं. इस गाने में गोविंदा ने काला सूट पहना हुआ है जो उन पर खूब जंच रहा है. गाने को अपनी दमदार आवाज दी है मीका सिंह ने और इसे कोरियोग्राफ किया है गणेश आचार्य ने जो फैंस को भा गया है. यहां देखें वायरल हो रहा गोविंदा का ये गाना-

 

 

ये भी पढ़ें- दुश्मनी नहीं मामा-भांजे का प्यार, Govinda ने Krushna के लिए वैष्णो देवी से मांगी थी खास मन्नत

ये भी पढ़ें- नए म्यूजिक वीडियो Hello पर ट्रोल हुए Govinda, जानिए क्या कह रहे हैं लोग?

गोविंदा का यूट्यूब चैनल

बता दें कि गोविंदा ने अपना एक यूट्यूब चैनल खोला है जिसका नाम- Govinda Royalles और यू-ट्यूब पर उनके 88.4K सब्सक्राइबर्स हैं. इस पर गोविंदा एक के बाद एक अपने धमाकेदार म्यूजिक वीडियोज रिलीज करते दिखाई दे जाते हैं. गोविंदा भले ही अब फिल्मों में एक्टिव नहीं है लेकिन वो फैंस के बीच चर्चा में बने रहने का कोई न कोई तरीका खोज ही लेते हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement