Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

South Delhi के मेयर का आदेश-नवरात्रि पर नहीं खुलेंगी मीट की दुकानें, Asaduddin Owaisi ने पीएम मोदी पर साधा निशाना 

दक्षिणी दिल्ली के मेयर ने नवरात्रि के दौरान मीट बैन को लेकर आदेश जारी किया है. AIMIM के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने इस पर निशाना साधा है. 

South Delhi के मेयर का आदेश-नवरात्रि पर नहीं खुलेंगी मीट की दुकानें, Asaduddin Owaisi ने पीएम मोदी पर साधा निशाना 

Image Credit- Twitter/aimim_national

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः देश धूमधाम से नवरात्रि का पर्व मना रहा है. राजधानी दिल्ली में नवरात्रि को लेकर सियासी बवाल छिड़ गया है. साउथ दिल्ली (South Delhi) के मेयर मुकेश सुर्यान ने नवरात्रि के मौके पर मंदिरों के करीब खुले में मीट बेचने वाली दुकानों को 11 अप्रैल तक बंद रखने का आदेश दिया है. इसके लिए दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के महापौर मेयर मुकेश सूर्यान ने निगमायुक्त ज्ञानेश भारती को एक चिठ्ठी लिख उचित कदम उठाने के निर्देश दिए हैं.

यह भी पढ़ेंः Weather Today: लू तोड़ सकती है पिछले 10 साल का रिकॉर्ड, कई सालों बाद पड़ रही ऐसी गर्मी

SDMC के मेयर ने कमिश्नर को लिखी चिट्ठी में कहा "11 अप्रैल तक नवरात्रि हैं  इस दौरान श्रद्धालु मां दुर्गा की उपासना करते हैं और अपने और परिजनों के लिए मां से आशीर्वाद लेने के लिए मंदिर जाते हैं. इन दिनों में श्रद्धालु केवल शाकाहारी भोजन करते हैं कुछ लोग प्याज और लहसुन का भी इस्तेमाल नहीं करते. मांसाहारी भोजन और शराब का सेवन वर्जित रहता है लेकिन मंदिर के आसपास और खुले में मीट बिकने से श्रद्धालु असहज महसूस करते हैं और उनकी धार्मिक भावनाओं और आस्था पर फर्क पड़ता है."

यह भी पढ़ेंः Petrol-Diesel Price: जल्द सस्ते हो सकते हैं पेट्रोल-डीजल, FM ने किया बड़ा ऐलान!

ओवैसी ने उठाए सवाल 
इस चिट्ठी के बाद इस पर सवाल उठने लगे हैं. AIMIM के नेता और सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने इस पर अपनी नाराजगी जताई है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'पीएम मोदी बड़े उद्योगपतियों के लिए ईजी ऑफ डूइंग बिजनेस का इंतजाम करते हैं. ऐसे में इस फैसले की वजह से लोगों की इनकम को होने वाले नुकसान की भरपाई कौन करेगा? मांस अशुद्ध नहीं है, यह सिर्फ लहसुन या प्याज जैसा भोजन है.'

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement