Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashifal 11 September 2024: आज इन लोगों पर रहेगी राधा रानी की कृपा, जानें मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन सभी राशियों के लिए कैसा होगा चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें...

Latest News
Rashifal 11 September 2024: आज इन लोगों पर रहेगी राधा रानी की कृपा, जानें मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj ka Rashifal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Today Horoscope: वैदिक ज्योतिष में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. ग्रह नक्षत्रों की चाल के मुताबिक इन सभी राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. ऐसे में राशिफल (Rashifal) से नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध से लेकर स्वास्थ्य और सेहत के बारे में जान सकते हैं. आज 11 सितंबर 2024, बुधवार का दिन (11 September 2024) को ग्रह-नक्षत्रों की दशा आपकी राशि के लिए (Aaj Ka Rashifal) क्या संयोग पैदा कर रही है. इसके बारे में ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजूमदार  (Pritika Majumdar) से जानते हैं कि आपका आज का दिन कैसा रहेगा...

मेष राशि
मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन लाभदायक रहेगा. आय व्यय में संतुलन बनाकर चलना ठीक रहेगा. लेनदेन में सावधानी रखें. वाणी पर नियंत्रण रखें. किसी स्वजन के सहयोग से कर्ज मुक्ति होगी. संतान से सुख-सहयोग मिलेगा. फिर भी अनैतिक काम से दूरी बना कर रहें, विरोधी आपकी गलती खोजने के लिए आतुर रहेंगे.

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातक आज सेहत को नजरअंदाज न करें. बोली पर कंट्रोल करें. लेनदेन में सावधानी बरतें. यात्रा के योग हैं. अनिष्ट की चिंता सताएगी. शेयर या सट्टे से दूर रहें, इनमें भारी हानि के योग हैं. किसी अनुभवी की सलाह पर ही निवेश करें. किसी महिला की वजह से भाग्योदय होगा. दिन भर की क्रियाएं शुभ फल देने लगेंगी.

मिथुन राशि
मिथुन राशि के लोगों के आज का दिन अनुकूल बीतेगा. सुबह से ही हर परिस्थिति पर आपकी पकड़ रहेगी. आकस्मिक छोटी यात्रा के योग हैं. बड़ों के मार्गदर्शन से व्यवसाय और पैतृक संबंधी लगभग सभी समस्याओं का समाधान होने से आय के नए स्रोत बनेंगे. दाम्पत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी. घरेलू वस्तु और संतानों पर खर्च करेंगे. रुका हुआ पैसा मिलने के आसार हैं.

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के आज का दिन शुभ रहेगा. आज कार्य क्षेत्र पर अनुकूल वातावरण मिलने से उत्साह बढ़ेगा. सहकर्मियों और अधिकारियों से अपेक्षित व्यवहार मिलेगा. पुरानी देनदारी से परेशानी हो सकती है. विरोधियों का साजिश नाकाम होगी. स्त्री संतान का सहयोग मिलेगा. सेहत में थोड़ा उतार-चढ़ाव रहेगा, फिर भी दैनिक कार्यों पर इसका असर नहीं पड़ेगा.

सिंह राशि
सिंह राशि के लोग व्यवसाय और नौकरी में मनचाही उन्नति मिलने से दिन भर खुश रहेंगे. दलाली के व्यवसाय में विशेष लाभ की संभावना है. आज आपके सभी कार्य सहजता से पूर्ण होंगे. परिजनों के साथ किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. शाम का समय सगे-संबंधियों और मित्रों के साथ सुख से बीतेगा. 

कन्या राशि
कन्या राशि के जातक आज अपनी सेहत को लेकर अलर्ट रहें, वर्ना भारी पड़ सकता है. पेट से जुड़ी समस्या बड़ा रूप न ले, इसका विशेष ध्यान रखें. व्यवसाय में निवेश और जोखिम के कार्य हाथ में लेना हानिकारक रहेगा. कारोबारी वजहों से यात्रा करने का योग है. अल्पलाभ से संतोष करना पड़ेगा. पारिवारिक मामलों को ज्यादा महत्त्व न देने पर मनमुटाव हो सकता है.

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के आज का दिन आनंददायक रहेगा. आज छोटी यात्राएं करने का योग है. सामाजिक मान-सम्मान बढ़ेगा. समय अनुकूल लगे भी तो व्यापार विस्तार या नए कार्य की शुरुआत आज न करें. किसी परिचित से लंबे समय बाद भेंट से लाभ होगा. दाम्पत्य का पूर्ण सुख मिलेगा. बुरी आदतों के कारण परिवार का वातावरण खराब न हो, इसका ध्यान रखें.

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के लोग आज के दिन ज्यादा मेहनत करने के मूड में नहीं होंगे पर पुराने कार्यों या कार्य क्षेत्र पर व्यवस्था बनाने में काफी परिश्रम करना पड़ेगा. मन में यात्रा के विचार दुविधा में डालेंगे. कार्य क्षेत्र पर किसी की लापरवाही के कारण नोकझोंक हो सकती है. किसी विघ्न के कारण धन लाभ टल सकता है. पारिवारिक उलझनें दूर करने की कोशिशों के बाद भी जस की तस बनी रहेंगी. 

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. सामाजिक और धार्मिक कार्यों की वजह से यश और सम्मान की प्राप्ति होगी. आप अपने पराक्रम से बिगड़े कार्य बना लेंगे. प्रतिस्पर्धी नतमस्तक होंगे. धन लाभ संतोषजनक रहेगा. जायदाद और कानूनी कार्यों में जल्दबाजी करने से नुकसान उठाना पड़ सकता है. गृहस्थ जीवन की जटिलताएं हल होंगी.

मकर राशि
मकर राशि के लोग आज क्रोध करने और अहंकार से बचें, वर्ना बने बनाए काम पर पानी फिर सकता है. किसी काम में शुरुआती देरी या नाकामी से घबराए नहीं. कामयाबी जरूर मिलेगी. आज स्त्री पक्ष से झगड़ा होने की आशंका है, लेकिन काम के समय यही साथ देंगी, इस बात को ध्यान में रखकर चलें. दोपहर के बाद मेहनत का फल धन लाभ के रूप में मिल जाएगा.

कुंभ राशि
कुंभ राशि के लोगों को आज सेहत की छोटी मोटी तकलीफें हो सकती हैं, बाकी सब अनुकूल रहेगा. कार्य क्षेत्र पर सहयोगियों से किसी कारण मतभेद रह सकता है. किसी अप्रत्याशित सुख मिलने से परिवार में आनंद का वातावरण रहेगा. आवश्यक काम से यात्रा हो सकती है. अत्यधिक काम वासना के कारण मानहानि की आशंका है.

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के भाग्य से आज जितना मिलेगा, उसी में वे संतोष कर लेंगे. फिर भी मन में कुछ न कुछ कमी बनी रहेगी. अविवाहित जातकों को योग्य जीवनसाथी मिलने की संभावना है. खर्च अधिक रहने से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. सरकारी कार्य करने के लिए आज का दिन अनुकूल है. किसी को मन की बात न बताएं और न ही किसी के ज्यादा निकट रहें.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement