Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aakash Chopra ने चयनकर्ताओं को लताड़ा, टीम में इस खिलाड़ी को न चुने जाने पर भड़के

Aakash Chopra on Indian Selectors: सैयद मुश्ताक अली T20 ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद पृथ्वी शॉ को भारतीय टी20 टीम में जगह नहीं दी गई.

Aakash Chopra ने चयनकर्ताओं को लताड़ा, टीम में इस खिलाड़ी को न चुने जाने पर भड़के

Prithvi shaw in syed mushtaq ali t20 smashed t hundred akash chopra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सैयद मुश्ताक अली T20 ट्रॉफी में पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने शानदार खेल दिखाया और टीम में वापसी के दावे को मजबूत किया. मुंबई की तरफ से खेलते हुए शॉ ने इस सीजन में 2 ताबड़तोड़ शतक जड़े. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी 200 से ऊपर का रहा. इस पूरे सीजन शॉ का शानदार शो जारी है और टीम में न चुने जाने के बाद भी उनका बल्ला निराश नहीं हुआ है और लगातार रन बरसा रहा है. आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले शॉ ने विजय हजारे में भी शानदार आगाज किया है. 

Manika Batra ने रचा इतिहास, Asia Cup 2022 Table Tennis के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली बनीं पहली खिलाड़ी

बावजूद उन्हें टी20 टीम में जगह नहीं मिल रही है. हाल में खत्म हुए टी20 वर्ल्डकप 2022 में भारतीय टीम का निराशाजनक प्रदर्शन देखने को मिला था और टीम को सेमीफाइनल में इंग्लैंड से हार का सामना करना पड़ा था. इस टूर्नामेंट में भारतीय ओपनर्स किसी भी मुकाबले में टीम को अच्छी शुरुआत देने में नाकाम रहे थे, जिसके बाद से पूर्व क्रिकेटर्स और क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने पृथ्वी शॉ को याद किया था. वर्ल्डकप के दौरान ही न्यूजीलैंड दौरे के लिए भारतीय टीम का चयन हुआ जिसमें शॉ का नाम नहीं था. 

दिल्ली कैपिटल्स के लिए आईपीएल में कई ताबड़तोड़ पारियां खेलने वाले शॉ का नाम न्यूजीलैंड दौरे पर चुनी गई टी20 की टीम में नहीं था. जिसके बाद आकाश चोपड़ा चयनकर्ताओं पर बरस पड़े. शुक्रवार को अपने ट्विटर पर लिखा, "आप न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टी20 स्क्वॉड पर नजर डालेंगे तो आपको आश्चर्य होगा कि पृथ्वी शॉ इसका हिस्सा क्यों नहीं हैं. आप पावरप्ले में खेलने की स्टाइल बदलना चाहते हैं, यही वो मौका है जब आप ऐसे खिलाड़ी को टीम में शामिल करें, जो आक्रामक है.”

आकाश चोपड़ा ने वेंकटेश अय्यर के साथ जो चयनकर्ताओं ने जो किया उससे भी नाराज दिखे और बताया कि कैसे आईपीएल के प्रदर्शन और रोल के आधार पर खिलाड़ियों को चुना जाता है और फिर उन्हें अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में किसी और भुमिका के साथ खिलाकर फेल होने पर ड्रॉप कर दिया जाता है. चोपड़ा ने वेंकेटेश अय्यर का उदहारण भी दिया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement