Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

World Cup 2023: भारत जीतेगा वर्ल्डकप, चैंपियन ज्योतिषी ने कर दी भविष्यवाणी

2011 वर्ल्डकप की सही भविष्यवाणी कर चुके ज्योतिषी अनिरुद्ध कुमार मिश्रा ने एक बार फिर टीम इंडिया के चैंपियन बनने की भविष्यवाणी की है.

World Cup 2023: भारत जीतेगा वर्ल्डकप, चैंपियन ज्योतिषी ने कर दी भविष्यवाणी

Rohit Sharma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वर्ल्डकप 2023 का आगाज आज से अहमदाबाद में हो रहा है. 45 दिनों तक चलने वाले इस महाकुंभ पर दुनिया भर के क्रिकेट फैंस की भी नजरें टिक गई हैं. वर्ल्डकप को लेकर भविष्यवाणियों का दौर भी शुरू हो गया है. पूर्व क्रिकेटर्स के साथ-साथ क्रिकेट पंडितों से नई-नई भविष्यवाणियां सुनने को मिल रही हैं. इस बीच एक ऐसी भविष्यवाणी आई है जिसने भारतीय फैंस की नजरें अपनी तरफ खींच ली है. 2013 के बाद से भारत ने कोई आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीती है, लेकिन इस भविष्यवाणी ने भारतीय क्रिकेट फैंस को उम्मीद जगा दी है. कारण है ज्योतिषी के ट्रैक रिकॉर्ड का. 

सही साबित हो चुकी है पूर्व में की गई भविष्यवाणी

हम जिस भविष्यवाणी की बात कर रहे हैं, उसे किया है मशहूर ज्योतिषी अनिरुद्ध कुमार मिश्रा ने. वह 2011  वर्ल्डकप की सही भविष्यवाणी कर चुके हैं. उन्होंने भविष्यवाणी की थी कि भारत 2011 वर्ल्डकप जीतेगा, जो सही साबित हुआ था. अपने हालिया भविष्यवाणी में उन्होंने एक बार फिर भारत के वर्ल्ड चैंपियन बनने की बात की है. ज्योतिष अनिरुद्ध ने 'X' (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा - "मेरी गणना के अनुसार भारत इस बार का वर्ल्डकप विजेता बनेगा." उन्होंने यह भी जानकारी दी कि वह इस बार के वर्ल्डकप के लिए कोई भविष्यवाणी नहीं करने वाले थे, लेकिन लगातार आ रहे अनुरोध के कारण उन्होंने भविष्यवाणी की.

उन्होंने लिखा, "ट्विटर पर आने से काफी पहले मैंने 2011 में, क्रिकेट वर्ल्डकप फाइनल से लगभग डेढ़ महीने पहले भविष्यवाणी की थी कि भारत वर्ल्डकप जीतेगा. अब फिर से मेरे पास आगामी वर्ल्डकप विजेता की भविष्यवाणी करने के लिए काफी ज्यादा अनुरोध आ रहे हैं. हालांकि मैंने क्लियर कर दिया था कि मैं इस वर्ल्डकप के लिए कोई भविष्यवाणी नहीं करूंगा पर इतना डिमांड आ रहा है कि मैं अब वर्ल्डकप विजेता की भविष्यवाणी कर ही देता हूं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement