Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

India Vs Bangladesh Test: टेस्ट टीम में होगी सूर्यकुमार यादव की एंट्री, इस दिग्गज ऑलराउंडर का कटेगा पत्ता 

Suryakuamr Yadav Test Debut: भारत बनाम बांग्लादेश सीरीज से सूर्यकुमार यादव का टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू हो सकता है. जानें किस प्लेयर की जगह लेंगे.

India Vs Bangladesh Test: टेस्ट टीम में होगी सूर्यकुमार यादव की एंट्री, इस दिग्गज ऑलराउंडर का कटेगा पत्ता 

suryakumar yadav test debut

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के तूफानी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की टेस्ट टीम में एंट्री की मांग लंबे समय से हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बांग्लादेश के साथ टेस्ट सीरीज में मिस्टर 360 डिग्री को भी मौका मिल सकता है. बीसीसीआई से जुड़े सूत्रों का कहना है कि रवींद्र जडेजा की जगह पर सूर्या की एंट्री होगी. जडेजा की चोट अब तक ठीक नहीं हुई है और ऐसा लग रहा है कि वह बांग्लादेश सीरीज के लिए भी उपलब्ध नहीं रहेंगे.  

Ravindra Jadeja की जगह होगी सूर्या की एंट्री 
अनुभवी ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के चटगांव में 14 दिसंबर से शुरू हो रही बांग्लादेश टेस्ट श्रृंखला से पहले पूरी तरह फिट होने की संभावना काफी कम है. बीसीसीआई से जुड़े एक सूत्र ने कहा कि स्पिनर के तौर पर भारत के पास 3 विकल्प हैं. भारत के पास पहले ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन, बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल और बाएं हाथ के कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव के रूप में तीन विकल्प है. बीसीसीआई सूत्र का कहना है कि शानदार फॉर्म में चल रहे सूर्यकुमार यादव को क्रिकेट के सबसे लंबे फॉर्मेट के लिए आजमाया जा सकता है. 

यह भी पढ़ें: प्वाइंट्स टेबल में कौन किस नंबर पर, किसका पलड़ा है भारी, सारी डिटेल यहां जानें  

सौरभ कुमार की भी हो सकती है टीम इंडिया में एंट्री 
टीम प्रबंधन अगर जडेजा की तरह किसी स्पिनर हरफनमौला को चाहेगा तो यह विकल्प भारत ए के गेंदबाज सौरभ कुमार होंगे. ऐसी अटकलें हैं कि नई चयन समिति या भारतीय टीम प्रबंधन (तब तक नयी समिति का गठन नहीं होने की स्थिति में) सूर्यकुमार यादव के शानदार फॉर्म को खेल के लंबे फॉर्मेट में परखना चाहेगी. सौरभ इस साल की शुरुआत में श्रीलंका के खिलाफ श्रृंखला के दौरान टेस्ट टीम का हिस्सा रहे हैं. उन्होंने बेंगलुरु में ‘ए’ टेस्ट श्रृंखला में न्यूजीलैंड ए के खिलाफ पांच विकेट लिए थे.

यह भी पढ़ें: संजू सैमसन की अनदेखी पर हार्दिक पंड्या ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मेरी टीम है और इसमें...'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement