Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan: वैलेंटाइन डे पर कॉलेज का फरमान, हिजाब पहनो नहीं तो लगेगा जुर्माना

चेतावनी दी गई है कि इन दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करने वाले स्टूडेंट्स को पकड़ने के लिए कॉलेज स्टाफ के सदस्य कॉलेज कैंपस में गश्त करेंगे.

Pakistan: वैलेंटाइन डे पर कॉलेज का फरमान, हिजाब पहनो नहीं तो लगेगा जुर्माना

Hijab on valentine day

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Pakistan की राजधानी Islamabad में एक मेडिकल कॉलेज ने अपने स्टूडेंट्स के लिए Valentine's Day के मौके पर खास दिशा-निर्देश जारी किए हैं. इन दिशा-निर्देशों के मुताबिक वैलेंटाइन डे पर लड़कियों को हिजाब (Hijab) पहनने और लड़कों को लड़कियों से दो मीटर की दूरी बनाए रखने और नमाज वाली सफेद टोपी (White Namaz Cap) पहनने के लिए कहा गया है.

‘वैलेंटाइन डे’ न मनाएं स्टूडेंट!

फ्राइडे टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, इस्लामाबाद इंटरनेशनल मेडिकल कॉलेज ने शनिवार को स्टूडेंट्स को ‘वैलेंटाइन डे’ के कार्यक्रमों और इससे जुड़ी ऐसी गतिविधियों जो युवाओं को गलत रास्ते पर ले जाती हों उनमें शामिल होने से मना किया. कॉलेज के दिशा-निर्देशों के मुताबिक सभी छात्राओं को यूनिवर्सिटी ड्रेस कोड के अनुसार हिजाब के साथ सिर, गर्दन और छाती को अच्छी तरह से ढके हुए होना चाहिए. इसके अलावा सभी छात्रों को नमाज वाली सफेद टोपी पहननी है.

चेतावनी दी गई है कि इन दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करने वाले स्टूडेंट्स को पकड़ने के लिए कॉलेज स्टाफ के सदस्य कॉलेज कैंपस में गश्त करेंगे. दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करने वाले स्टूडेंट्स पर जुर्माना लगाया जाएगा. बता दें कि इस्लामाबाद इंटरनेशनल मेडिकल कॉलेज की स्थापना साल 1996 में हुई थी. यह मेडिकल कॉलेज, रिफा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी से जुड़ा है.

ये भी पढ़ें:

1- Shilpa Shetty उनकी मां और बहन पर लगा 21 लाख का लोन न चुकाने का आरोप

2- Valentine's Day से 1 दिन पहले टूटा Rakhi Sawant का रिश्ता, इंस्टाग्राम पर दी खबर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement