Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Elections: भीड़ को वोटों में बदलने की कोशिश! अब सपा आजमाएगी 'नया पैतरा'

UP Elections: अखिलेश यादव ने मंगलवार को कहा कि जो लोग 300 यूनिट बिजली मुफ्त चाहते हैं, उनके पंजीकरण के लिए सपा बुधवार से अभियान शुरू करेगी.

UP Elections: भीड़ को वोटों में बदलने की कोशिश! अब सपा आजमाएगी 'नया पैतरा'

Image Credit- Twitter/yadavakhilesh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश चुनाव (Uttar Pradesh Elections) में अभी फिलहाल राजनीतिक दल चुनाव आयोग की पाबंदियों की वजह से भीड़ जुटने वाले कार्यक्रमों का आयोजन नहीं कर पा रहे हैं लेकिन वोटरों को लुभाने के लिए वो हर तरह का सियासी पैतरा आजमा लेना चाहते हैं. ऐसा ही एक पैतरा अखिलेश यादव की पार्टी बुधवार से आजमाने जा रही है.

पढ़ें- संजीव बालियान से मुलाकात के बाद टिकैत ने क्यों लिया यू-टर्न? पहले किया था RLD का समर्थन

अखिलेश यादव ने मंगलवार को कहा कि जो लोग 300 यूनिट बिजली मुफ्त चाहते हैं, उनके पंजीकरण के लिए सपा बुधवार से अभियान शुरू करेगी. सपा प्रमुख कहा कि भारतीय जनता पार्टी का घोषणा पत्र जारी होने के बाद सपा का घोषणा पत्र जारी होगा.

पढ़ें- YouTube पर छिड़ा अनोखा संग्राम, सुरीले गानों से वोटरों को लुभाने की कोशिश

पूर्व मुख्यमंत्री ने ''तीन सौ यूनिट मुफ्त पाएं, नाम लिखाएं, नाम न छूट जाए'' नारे के साथ कहा कि सपा ने फैसला किया है कि जिनके पास घरेलू बिजली बिल के कनेक्शन हैं, बिजली के बिल में जो नाम लिखकर आता है, वही नाम लिखाएं. जो लोग 300 यूनिट बिजली मुफ्त चाहते हैं, उनके नाम पंजीकृत करने और फार्म भरने का कार्य कल से अभियान के रूप में शुरू होगा.

पढ़ें- Akhilesh के 'दोस्त' को पसंद नहीं आई SP में स्वामी प्रसाद मौर्य की एंट्री? कही बड़ी बात

अखिलेश यादव ने अपील की कि जिनके पास घरेलू कनेक्शन नहीं है और वे भविष्य में कनेक्शन लेने वाले हैं, वे सभी लोग राशन कार्ड या आधार कार्ड में दर्ज नाम ही लिखवाएं. इसके लिए सपा के कार्यकर्ता घर-घर जाएंगे. उन्होंने कहा कि जिनका घरेलू बिजली बिल 300 यूनिट से अधिक आएगा, उसमें से 300 यूनिट घटा दिया जाएगा.

पढ़ें- देखिए SP-RLD के प्रत्याशियों की लिस्ट में किसे-किसे मिली जगह

पूर्व मुख्यमंत्री ने दावा किया कि पिछले कुछ माह से कई लोगों को बिजली बिल नहीं भेजे गए हैं और सरकार ने जानबूझकर बिल नहीं भेजे, क्योंकि उन्हें डर है कि बिजली का बिल भेजने पर जनता उन्हें ‘करंट’ मारेगी. एक सवाल के जवाब में सपा प्रमुख ने आरोप लगाया कि जिस तरह भाजपा प्रायोजित पीआईएल (जनहित याचिका) दाखिल करवाती है, उस तरह पीआईएल हो तो भाजपा पूरे देश में कहीं से चुनाव (Chunav) नहीं लड़ सकती है.

पढ़ें- पहले चरण में जिन 58 सीटों पर होगा मतदान उनमें 53 BJP के पास, क्या इस बार भी दोहरा पाएगी करिश्मा

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement