Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amazon दे रहा लैपटॉप पर 35% डिस्काउंट, अब बजट में होगी आपकी मनचाही शॉपिंग

अगर आप अपने लिए Laptop लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां Apple, HP, Dell, Asus के बेहतरीन लैपटॉप पर 35% तक का भारी डिस्काउंट मिल रहा है.

Amazon दे रहा लैपटॉप पर 35% डिस्काउंट, अब बजट में होगी आपकी मनचाही शॉपिंग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अगर आप स्टूडेंट हैं और अपने लिए नया Laptop लेना चाहते हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए काम का साबित हो सकता है. यहां आपको बेहतरीन लैपटॉप के बारे में पूरी जानकारी मिलेगी. इस समय Amazon पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम (Electronic Items), स्मार्टफोन (Smartphone), फर्नीचर (Furniture), खाने-पीने की चीजों (Grocery), ब्यूटी प्रोडक्ट (Beauty Products) पर भारी छूट मिल रही है. साथ ही यहां लैपटॉप पर अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप अपने लिए लैपटॉप लेना चाहते हैं तो अमेजन से खरीद सकते हैं. 

ज्यादातर लोग लैपटॉप का इस्तेमाल करते हैं. इसकी मदद से आप अपने ऑफिस का काम कर सकते हैं. साथ ही स्टूडेंट्स अपनी ऑनलाइन क्लासेस भी कर सकते हैं. Amazon पर Apple, HP, Dell, Asus के एक से बढ़कर एक लैपटॉप पर 35% तक का भारी डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाते हैं तो दाम और भी कम हो जाएंगे. साथ ही ये लैपटॉप लेटेस्ट फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लैस हैं. आइए आपको ऐसे लैपटॉप के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप Amazon से सस्ते दाम में खरीद सकते हैं. 

Apple MacBook Air Laptop

Apple MacBook Air Laptop
इस लैपटॉप में 33.74 cm की Retina Display दी हुई है. साथ ही यह 8GB RAM और 256GB SSD Storage के साथ आता है. Amazon पर यह किफायती दाम पर मिल रहा है. इस पर 14% तक की छूट मिल रही है. इसकी कीमत 92,900 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 79,990 रुपये में मिल रहा है. इस पर 11,950 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

HP Laptop 14s

HP Laptop 14s
HP का यह लैपटॉप 12th Gen Intel Core i5 प्रोसेसर के साथ आता है इसमें 35.6 cm की स्क्रीन दी हुई है. Amazon पर यह 22% डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी MRP 75,191 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 58,990 रुपये में मिल रहा है. साथ ही इस पर 11,950 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. साथ ही अगर आप Canara Bank Master Card Debit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 300 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा. 

Buy Now on Amazon

Samsung Galaxy Book2 Laptop

Samsung Galaxy Book2 Laptop 
इस लैपटॉप की परफॉर्मेंस काफी अच्छी है. इसमें 39.6cm की डिस्प्ले और 12th Gen core i5 प्रोसेसर दिया हुआ है. इस पर 35% तक की भारी छूट मिल रही है. इसकी कीमत 83,990 रुपये है लेकिन Amazon पर डिस्काउंट के बाद यह 54,990 रुपये में मिल रहा है. इस पर 11,950 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. इसके साथ ही Canara Bank Master Card Debit Card से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 300 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा. 

Buy Now on Amazon

Dell 15 Vostro 3520 Laptop

Dell 15 Vostro 3520 Laptop
यह लैपटॉप 39.6cm की स्क्रीन और 120Hz Refresh Rate के साथ आता है. इसमें Intel Core i3-1115G4 प्रोसेसर दिया हुआ है. इसकी MRP 44,524 रुपये है लेकिन Amazon पर यह 17% तक की छूट पर मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद यह 36,990 रुपये में मिल रहा है. इस पर 11,950 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. इसके साथ ही Canara Bank Master Card Debit Card से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 300 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा. 

Buy Now on Amazon

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement