Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OYO ने लिया बड़ा फैसला, अंकिता गुप्ता और रोहित कपूर को बनाया CEO

ओयो ने अपनी कंपनी में बदलाव करते हुए अंकित गुप्ता और रोहित कपूर को CEO घोषित कर दिया है.

OYO ने लिया बड़ा फैसला, अंकिता गुप्ता और रोहित कपूर को बनाया CEO
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत की जानी मानी हॉस्पिटैलिटी स्टार्टअप OYO देश विदेश में अपनी छाप छोड़ रही है. रितेश अग्रवाल ने OYO रूम्स की नींव 2013 में रखी थी. आज यह कंपनी दुनिया के तमाम देशों में है. फिलहाल गुरुवार को ओयो (OYO) ने कंपनी में बड़ा बदलाव किया है. इस बदलाव के तहत अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) को प्रमोशन देकर कंपनी के नई सीईओ (CEO) के तौर पर नियुक्त किया गया है. वहीं कंपनी के मौजूदा CEO रोहित कपूर (Rohit Kapoor) को ओयो के इंडिया और साउथईस्ट एशिया बिजनेस के CEO के तौर पर नियुक्त किया गया है.

अंकित गुप्ता पहले क्या संभालते थे?

अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) पहले से ही भारत में OYO का मुख्य बिजनेस - होटल्स एंड होम्स को लीड कर रहे थे. अब इस प्रमोशन के बाद वह वर्कस्पेसज (Workspaces) को लीड करेंगे. इधर रोहित कपूर OYO के इंडिया और साउथईस्ट एशिया बिजनेस के CEO थे.

साउथईस्ट रीजन को कौन संभालेगा?

OYO के साउथईस्ट रीजन का चार्ज अब अंकित टंडन संभालेंगे. अंकित कंपनी के ग्लोबल चीफ बिजनेस ऑफिसर हैं. वह खासतौर पर साउथईस्ट रीजन के सीईओ के तौर पर इंडोनेशिया और मिडिल ईस्ट के बिजनेस पर फोकस करेंगे.

रोहित कपूर की जिम्मेदारी

रोहित कपूर ग्लोबल चीफ मार्केटिंग ऑफिसर (CMO) के तौर पर OYO ब्रांड को मजबूत बनाने के लिए रणनीति तैयार करेंगे और अहम सेगमेंट से जोड़ने का काम करेंगे. इस रोल के तहत वह फैमिली, लीजर ट्रेवल्स और कॉरपोरेट कस्टमर्स को जोड़ने के साथ छोटे और मझोले बिजनेसमैन और युवाओं पर भी ध्यान देंगे.

ये तीनों लीडर्स अंकित गुप्ता, रोहित कपूर और अंकित टंडन सीधे फाउंडर रितेश अग्रवाल को रिपोर्ट करेंगे.

कंपनी में क्यों किया गया बदलाव?

OYO को लेकर खबर आ रही है कि मार्केट की अस्थिरता को डी खाते हुए कंपनी अपने 1.2 बिलियन डॉलर के IPO के साइज को आधा करने या टालने पर विचार कर रही है. इसी को देखते हुए यह बदलाव किया गया है.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

यह भी पढ़ें: 
घट सकती है भारत की Growth Rate, रेटिंग एजेंसी ने लगाया अनुमान

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement