Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dushmanta Chameera Asia Cup: जिसने विराट कोहली को किया था 0 पर आउट, वो घातक गेंदबाज हुआ बाहर

Dushmanta Chameera-Virat Kohli Rivalary: एशिया कप से पहले विराट कोहली (Asia Cup Virat Kohli) के लिए गुड न्यूज है. आईपीएल 2022 में कोहली को गोल्डन डक पर पवेलियन पहुंचाने वाले दुष्मंता चमीरा टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. 

Dushmanta Chameera Asia Cup: जिसने विराट कोहली को किया था 0 पर आउट, वो घातक गेंदबाज हुआ बाहर

Dushmanta Chameera Kohli Golden Duck

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपरजायंट्स की ओर से खेलते हुए पेसर दुष्मंता चमीरा और विराट कोहली के बीच दिलचस्प मुकाबला देखने को मिला था. एशिया कप में फैंस यह मुकाबला नहीं देख सकेंगे क्योंकि श्रीलंकाई पेसर टूर्नामेंट से आउट हो गए हैं. प्रतियोगिता से ठीक पहले श्रीलंका की टीम को करारा झटका लगा है. पैर में लगी चोट की वजह से यह तेज गेंदबाज नहीं खेल पाएगा. प्रैक्टिस सेशन के दौरान उनके बाएं पैर में चोट लगी थी. 

Virat Kohli को बनाया था गोल्डन डक का शिकार
लखनऊ सुपरजायंट्स की ओर से खेलते हुए चमीरा ने विराट कोहली को गोल्डन डक किया था. पहली ही बॉल पर कोहली को निपटाने वाले वह चौथे बॉलर बने थे. आईपीएल में चमीरा की गेंदबाजी ने सबको काफी प्रभावित किया था. अब एशिया कप से पहले उनके चोटिल होने की वजह से श्रीलंकाई पेस आक्रमण को बड़ा झटका लगा है. 

श्रीलंका की 18 सदस्यीय टीम में नुवान तुषारा उनकी जगह लेंगे. तुषारा ने इस साल फरवरी में डेब्यू किया है और अब तक वह चार टी-20 मैच खेल चुके हैं. इन चार मैच में उन्होंने दो विकेट चटकाए हैं. तुषारा के पास ज्यादा अनुभव नहीं है लेकिन घरेलू क्रिकेट में उन्होंने प्रभावित किया है.

यह भी पढ़ें: जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में टीम इंडिया ने मनाया जश्न, काला चश्मा पर डांस मूव्स से छा गए ईशान किशन

Asia Cup के लिए श्रीलंका ने घोषित की टीम 
श्रीलंका को एशिया कप में ग्रुप बी में रखा गया है. श्रीलंकाई टीम अपने अभियान की शुरुआत 27 अगस्त को दुबई में अफगानिस्तान के खिलाफ करेगी. टीम का दूसरा मुकाबला बांग्लादेश से है. बांग्लादेश के सामने भी प्रमुख खिलाड़ियों के चोटिल होने की वजह से टीम संयोजन एक बड़ी चुनौती है. 

श्रीलंका की टीम: दासुन शनाका (कप्तान), दनुष्का गुणतिलक, पाथुम निसांका, कुसाल मेंडिस, चरिथ असलंका, भानुका राजपक्षे, आशेन बंडारा, धनंजया डिसिल्वा, वनिंदु हसरंगा, महेश थीक्षणा, जेफरी वांडरसे, प्रवीण जयविक्रम, चमिका करुणारत्ने, दिलशान मदुशंका, मथीशा पथिराना, नुवानिदू फर्नांडो, नुवान तुषारा, दिनेश चांदीमल.

यह भी पढ़ें: यूपी ओलंपिक संघ सचिव आनंदेश्वर पांडेय बुरे फंसे, कई महिलाओं के साथ तस्वीरें वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement