Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2022: गंभीर बीमारी के बावजूद नहीं टूटा क्रिकेट से नाता! 75 साल की फैन व्हीलचेयर पर पहुंची स्टेडियम

Asia Cup 2022 BAN vs AFG: 6 साल के कैंसर से लड़ रहीं अफगानिस्तान की 75 वर्षीय गुलपरी सैफी व्हीलचेयर पर क्रिकेट मैच देखने के लिए शारजाह स्टेडियम पहुंच गईं.

Asia Cup 2022: गंभीर बीमारी के बावजूद नहीं टूटा क्रिकेट से नाता! 75 साल की फैन व्हीलचेयर पर पहुंची स्टेडियम

Gulpari Safi Afghanistan cricket team fan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: खेल जगत में क्रिकेट का रोमांच दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. इसका एक अनोखा नजारा मंगलवार को हुए अफगानिस्तान और बांग्लादेश के मैच के दौरान देखने को मिला, जहां एक कैंसर पीड़िता व्हीलचेयर पर मैच देखने पहुंच गई. 75 साल की गुलपरी सैफी को क्रिकेट से बहुत गहरा लगाव है और वो अफगानिस्तान क्रिकेट को काफी करीब से फॉलो करती हैं. गुलपरी के सामने जब बात क्रिकेट मैच की आई तो उम्र और बिमारी भी बाधा नहीं बन पाई.

IND vs HK live streaming free: कराएं Jio, Airtel, Voda का ये रिचार्ज और फ्री में देखें Disney+ Hotstar पर मैच

एशिया कप 2022 के तीसरे मुकाबले में बांग्लादेश और अफगानिस्तान की टीम आमने-सामने थीं. शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच को देखने के लिए और अपनी अफगान टीम को चीयर करने के लिए गुलपरी स्टेडियम पहुंच गईं. वहां VIP बॉक्स में अपने बेटे के साथ गुलपरी ने अफगान टीम को चीयर किया. वो मुजिब उर रहमान और राशिद की शानदार गेंदबाजी का गवाह बनीं तो इब्राहिम जादरान और नजीबुल्लाह जादरान की अतिशी बल्लेबाजी का भी लुत्फ उठाया.

कैंसर भी नहीं तोड़ पाया क्रिकेट से नाता

किमोथेरेपी से पहले डॉक्टर्स ने आराम करने की सलाह दी थी लेकिन गुलपरी क्रिकेट देखकर ज्यादा संतुष्ट नजर आईं. गुलपरी अपने बेटे खैबर के साथ अजमान में रहती हैं और छह सालों से कैंसर से पीड़ित हैं. मंगलवार को उन्हें किमोथेरेपी के लिए दुबई हॉस्पिटल जाना था. जब वो हॉस्पिटल के लिए निकलीं तो बेटे ने बीच में याद दिलाया कि आज अफगानिस्तान का मैच है. जिसके बाद गुलपरी ने स्टेडियम की तरफ गाड़ी ले चलने के लिए कहा. स्टेडियम पहुंचने के बाद खैबर ने शारजाह क्रिकेट स्टेडियम के स्टाफ से बात की. स्टाफ ने उनके लिए VIP बॉक्स का इंतजाम किया, जहां से गुलपरी सैफी और खैबर ने मैच का लुत्फ उठाया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement