Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Katrina Kaif: बदले लुक में नजर आईं कटरीना कैफ, लोग बोले- Plastic Surgery से बिगाड़ा चेहरा

Katrina kaif Underwent Plastic Surgery: फैंस का कहना है कि Katrina Kaif ने बोटॉक्स का सहारा लेकर अपने खूबसूरत चेहरे को पूरी तरह बिगाड़ लिया है.

Latest News
Katrina Kaif: बदले लुक में नजर आईं कटरीना कैफ, लोग बोले- Plastic Surgery से बिगाड़ा चेहरा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड सेलेब्स फिल्मों के अलावा अक्सर अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. एक तरफ जहां सेलिब्रिटीज अपनी खूबसूरती के चलते खूब सुर्खियां बटोरते हैं तो वहीं, कई बार उन्हें अपने इन्हीं लुक्स के चलते ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ता है. इसी कड़ी में अब बॉलीवुड की चीकनी चमेली यानी कटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी ट्रोलर्स के रडार पर आ गई हैं. सोशल मीडिया यूजर्स का दावा है कि एक्ट्रेस ने प्लास्टिक सर्जरी (Katrina Kaif Plastic Surgery) कराकर अपनी ब्यूटी खराब कर ली है.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, हाल ही में कटरीना अपनी अपकमिंग फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) को प्रमोट करने सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस (Bigg Boss 16) के वीकेंड के वार एपिसोड में पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस का चेहरा कुछ बदला-बदला लगा. कटरीना हर बार से कुछ अलग ही नजर आ रही थीं. ऐसे में एक्ट्रेस के पफ्ड चेहरे को देखकर फैंस इसे प्लास्टिक सर्जरी का नतीजा बता रहे हैं.

यह भी पढ़ें-  Halloween 2022: Katrina Kaif ने बदल डाला अपना पूरा लुक, Photos देखकर पहचान नहीं पाएंगे!

इतना ही नहीं, कई लोगों ने तो कटरीना को बोटॉक्स क्वीन का तमगा तक दिया है. वहीं, कई लोगों का कहना ही कि कटरीना ने बोटॉक्स का सहारा लेकर अपने खूबसूरत चेहरे को पूरी तरह बिगाड़ लिया है. फैंस एक्ट्रेस के पुराने और नए चेहरे की तुलना कर रहे हैं. इसके लिए कई लोगों ने कटरीना के नए लुक की तुलना उनके कुछ पुराने फोटोज से की है और अब ऐसी तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

'प्लास्टिक सर्जरी ने बिगाड़ा Katrina Kaif का चेहरा'
ऐसी ही एक फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'कैमिकल का इस्तेमाल करवाकर कटरीना ने अपनी खूबसूरती बरबाद कर डाली है. अब वो ज्यादा उम्रदराज और अजीब दिख रही हैं' तो दूसरे यूजर ने लिखा, 'बिग बॉस कंटेस्टेंट एमसी स्टैन ने कटरीना को बार्बी डॉल बताया था. उन्होंने एकदम सही कहा क्योंकि एक्ट्रेस ने अपने चेहरे पर जितनी प्लास्टिक सर्जरी की है वह वाकइ आश्चर्यजनक है. एक्ट्रेस ने प्लास्टिक सर्जरी करवाकर अपनी ब्यूटी पूरी तरह खराब कर ली... आपने ऐसा क्यों?' इतना ही नहीं, एक फैन ने तो यहां तक कह दिया कि 'अब कटरीना को अपनी फिल्म फोन भूत के लिए हॉरर करेक्टर लुक में भी आने जरूरत नहीं, अब ये काम उनके बोटोक्स वाले फेस ने जो कर दिया है.'

यहां देखें फैंस के रिएक्शन-

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़ें- Katrina Kaif ने खोला रोमांटिक Bedroom Secret, Vicky Kaushal करते हैं ये काम

गौरतलब है कि कई सेलिब्रिटीज अपनी झुर्रियों, सैगी स्किन और बढ़ती उम्र के असर को छिपाने के लिए कई तरह के मेडिकल ट्रीटमेंट्स और सर्जरी का सहारा ले चुके हैं. इनमें से कुछ ने इसे लेकर खुलकर बात की तो वहीं, कुछ सर्जरी को लेकर खुलासा करने से बचते भी नजर आए. हालांकि, अब कटरीना कैफ सेलिब्रिटीज की इस लिस्ट में शामिल हुई हैं या नहीं, इस बारे में कुछ भी कहना थोड़ा मुश्किल है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement