Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chopra: दिवाली पर New York के स्कूलों में होगी छुट्टी, एक्ट्रेस ने इस तरह से किया रिएक्ट

Priyanka Chopra: अगले साल से New York के पब्लिक स्कूलों में दिवाली की छुट्टी होगी. इस घोषणा पर एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है.

Latest News
Priyanka Chopra: दिवाली पर New York के स्कूलों में होगी छुट्टी, एक्ट्रेस ने इस तरह से किया रिएक्ट

Priyanka Chopra प्रियंका चोपड़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने साल 2018 में निक जोनस से शादी की थी. शादी के बाद से उनकी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रफेशनल लाइफ में काफी बदलाव आ चुके हैं. शादी के बाद से प्रियंका यूएस में ही शिफ्ट हो गई हैं पर वो भारत के त्योहार को सेलिब्रेट करना नहीं भूलती हैं. भारत के कलचर से उन्हें काफी लगाव है. वहीं इसी बीच खबर आई कि अगले साल से न्यूयॉर्क शहर के पब्लिक स्कूलों में दिवाली की छुट्टी होगी. इस घोषणा पर प्रियंका चोपड़ा ने रिएक्ट किया है. प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो रीपोस्ट कर खुशी जाहिर की है. 

दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो रीपोस्ट किया जिसमें न्यूयॉर्क शहर की मेयर ने घोषणा की है कि अगले साल से दिवाली पर पब्लिक स्कूल की छुट्टी होगी. वीडियो में मेयर ने कहा, 'आज मुझे ये कहते हुए गर्व हो रहा है कि हमारा समय आ गया है, हिंदू, बौद्ध, सिख और जैन धर्मों के 200,000 से अधिक न्यू यॉर्कर को पहचानने का, जो रोशनी का त्योहार दिवाली मनाते हैं.'  वीडियो के साथ प्रियंका ने लिखा, 'इतने सालों बाद! क्वींस में रहने वाली मेरी टीनेज सेल्फ खुशी के आंसू रो रही है. रिप्रजेंटेशन मायने रखता है.'

Priyanka Chopra

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra और बेटी Malti ने इस तरह से एन्जॉय किया वीकेंड, Bollywood के फेमस गाने के साथ किया चिल

प्रियंका चोपड़ा, बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं. दुनिया भर में नाम कमाने के बाद प्रियंका को ग्लोबल क्वीन कहा जाता है. प्रियंका ने न्यूटन (Newton), मैसाचुसेट्स  (Massachusetts), सीडर रैपिड्स (Cedar Rapids), आयोवा और क्वींस (Iowa and Queens) और न्यूयॉर्क (New York) के स्कूलों में पढ़ाई की है. एक्ट्रेस फिलहाल अमेरिका में रहती हैं और सारे भारतीय त्योहार वहीं मनाती हैं. वो अक्सर अपनी फोटो भी पोस्ट करती रहती हैं. 

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra: जब ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनना देसी गर्ल को पड़ा भारी, कई बार हुईं Oops Moment का शिकार

वहीं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इसी साल 21 जनवरी में एक बेटी के पेरेंट्स बने हैं. एक्ट्रेस इन दिनों मदरहुड इंजॉय कर रही हैं. वो आए दिन अपनी बेटी मालती मैरी का वीडियो शेयर करती रहती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement