Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sunny Deol ने Animal के मेकर्स को दिया बड़ा झटका, भाई की फिल्म पर कही ऐसी बात

Sunny Deol ने छोटे भाई Bobby Deol की फिल्म को लेकर ऐसा स्टेटमेंट दिया है, जिसे सुनकर Animal के मेकर्स हक्के-बक्के रह जाएंगे.

Latest News
Sunny Deol ने Animal के मेकर्स को दिया बड़ा झटका, भाई की फिल्म पर कही ऐसी बात

Bobby Deol, Sunny Deol, Animal Movie

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 1 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म 'एनिमल' (Animal Movie) आज 15 दिनों बाद भी बॉक्स ऑफिस से लेकर सोशल मीडिया तक छाई हुई है. इस फिल्म की वजह से बॉबी देओल (Bobby Deol) का स्टारडम ऑल टाइम हाइट पर पहुंच गया है. वहीं, अब इस फिल्म और बॉबी के रोल को लेकर बड़े भैय्या सनी देओल (Sunny Deol) का रिएक्शन आया है. उन्होंने अपने भाई की तो जमकर तारीफें की हैं लेकिन फिल्म को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएगे. सिर्फ यही नहीं 'एनिमल' के मेकर्स को बड़ा झटका लग सकता है.

सनी देओल ने हाल ही में बड़ी ईमानदारी के साथ फिल्म 'एनिमल' को लेकर बात की है. उनके इस लेटेस्ट इंटरव्यू से एक क्लिप सामने आई है. जिसमें वो फिल्म की तारीफ तो कर रहे हैं लेकिन जो उन्हें नहीं पसंद आया उस पर साफ बात भी कर रहे हैं. हालांकि, इसमें भी सनी अपने छोटे भाई की तारीफ में कसीदे पढ़ने से पीछे नहीं हटे. इस वीडियो में सनी कहते दिख रहे हैं कि 'मैं बॉबी के लिए बहुत खुश हूं. मैंने एनिमल फिल्म देखी है और मुझे ये अच्छी लगी. फिल्म ठीक ठाक है. हालांकि, कुछ चीजें हैं जो मुझे पसंद नहीं आईं, जैसे कई फिल्मों में होता है, मुझे कई बार अपनी ही फिल्में पसंद नहीं आती हैं'. ये भी पढ़ें- Bobby Deol ने कैमरे के सामने फैन को दिया धक्का? इस वीडियो ने इमेज पर फेर दिया पानी

उन्होंने आगे कहा- 'ये मेरी पर्सनल राय है लेकिन कुल मिलाकर फिल्म अच्छी है. म्यूजिक बहुत अच्छा है और ये सीक्वेंस के साथ एकदम फिट बैठता है. बॉबी हमेशा बॉबी है लेकिन अब वो लॉर्ड बॉबी हो गया है'. भाई की तारीफें करने वाला ये वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को खूब भा रहा है और सनी देओल के इस ईमानदार रिव्यू को भी तारीफें मिल रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement