Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Johnny Depp की जीत पर दुखी हुईं Amber Heard, स्टेटमेंट में बयां किया दर्द

Johnny Depp-Amber Heard के बीच चल रहे मानहानि केस में जॉनी को जीत मिल गई है. जिसके बार एंबर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दुख जाहिर किया है.

Latest News
Johnny Depp की जीत पर दुखी हुईं Amber Heard, स्टेटमेंट में बयां किया दर्द

जॉनी डेप, एंबर हर्ड

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: जॉनी डेप (Johnny Depp) और एंबर हर्ड (Amber Heard) के बीच चल रहे मानहानि केस (Defamation Case) में फाइनली फैसला आ गया है. इस केस में जॉनी को मल्टी-मिलियन डॉलर की जीत हुई है. डेप के अटॉर्नी  कैमिला वेस्क्यूज और बेन च्यू ने मीडिया से मुखातिब होते हुए बताया कि 53 वर्षीय अभिनेता ने इस मुकदमे में जीत हासिल की है और उनके खिलाफ लगे आरोप झूठे साबित हुए हैं जिसका कोई सबूत भी नहीं पाया गया है. वहीं, जॉनी की जीत के बाद एंबर ने भी ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है. इसमें उन्होंने अपनी निराशा खुलकर जाहिर की है.

पावर के आगे छोटे पड़े सबूत

एंबर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने ऑफिशियल स्टेटमेंट की तस्वीर साझा की है. इस स्टेटमेंट में उन्होंने लिखा- 'मैं आज जो निराशा महसूस कर रही हूं वो शब्दों में बयान नहीं कर सकती हूं. मैं दुखी हूं कि सबूतों का पहाड़ भी मेरे एक्स-हसबेंड के पावर और प्रभाव के आगे छोटा पड़ गया'.

उन्होंने आगे लिखा- 'ये फैसला दूसरी महिलाओं के लिए क्या मैसेज लेकर आया है मैं ये सोच कर और भी ज्यादा निराश हूं. ये एक धक्का है जो उस पुराने वक्त में ले गया है जहां पर खुलकर बोलने के लिए महिलाओं को सबके सामने बेइज्जत किया जाता था. ये महिलाओं के खिलाफ अत्याचारों को गंभीरता से लेने के विचार के लिए भी ये एक धक्का है'.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amber Heard (@amberheard)

 

ये भी पढ़ें- मानहानि मामले में जॉनी डेप को मिली जीत, एक्स वाइफ एम्बर हर्ड को देने होंगे 1,16,39,55,750 रुपये

ये भी पढ़ें- Johnny Depp ने सुनवाई के आखिरी दिन किया कुछ ऐसा जिसने जीता लाखों लोगों का दिल, देखें वीडियो

जूर पर लगाया आरोप

एंबर ने इस पोस्ट में जॉनी के वकीलों पर भी लिखा है- 'मैं मानती हूं कि जॉनी के अटॉर्नी, जूरी को ये सबूतों को नकारने और बोलने की आजादी को नजरअंदाज कराने में कामयाबी हासिल कर ली है. इन्ही सबूतों के बल पर यूके में तो हम जीत गए थे'.

उन्होंने कहा- 'मैं दुखी हूं कि मैं ये केस हार गई हूं लेकिन मैं इसलिए ज्यादा दुखी हूं कि मुझे ऐसा लग रहा है कि एक अमेरिकन होने के तौर पर मुझे जो अधिकार मिलते हैं मैंने वो खो दिए हैं जो कि खुलकर और बेझिझक बोलने से जुड़े हैं'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement