Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lock Up में छलका Poonam Pandey का दर्द - जानवरों की तरह पीटता था पति, कई दिन तक रही भूखी

पूनम ने कहा, यह जेल, खाना और नींद मेरे लिए किसी लग्जरी से कम नहीं है. पिछले चार सालों से मैं एक बुरे दौर से गुजर रही थी.

Lock Up में छलका Poonam Pandey का दर्द - जानवरों की तरह पीटता था पति, कई दिन तक रही भूखी

Poonam Pandey Lock up

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Kangana Ranaut का शो लॉकअप इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस शो में शामिल हुए कंटेस्टेंट ऐसे-ऐसे खुलासे कर रहे हैं कि सुनने वाले भी हैरान हैं. अब हाल ही में अपने बोल्ड वीडियो और फोटो के लिए चर्चा में रहने वाली पूनम पांडेय ने एक खुलासा किया. पूनम ने कहा कि वह पिछले चार साल से एक टॉक्सिक रिलेशन में थीं. उन्होंने बताया कि उनके पति सैम बॉम्बे उन्हें जानवरों की तरह पीटते थे और कमरे में बंद कर देते थे.

पूनम ने कहा, यह जेल, खाना और नींद मेरे लिए किसी लग्जरी से कम नहीं है. पिछले चार सालों से मैं एक बुरे दौर से गुजर रही थी. मैं सो नहीं पाती थी, खा नहीं पाती थी, कई-कई दिन खाती नहीं थी, मुझे पीटा जाता था. कमरे में बंद कर दिया जाता था. मेरा फोन टूट गया था मैं किसी से बात नहीं कर पाती थी. मुझे लगता था कि मैं अपनी जिंदगी खत्म कर लूं. कई बार मैंने खुद को मारने की कोशिश की. वह मुझे जानवरों की तरह पीटता था.

 

कुछ समय पहले पूनम की एक तस्वीर वायरल हुई थी. इसमें पूनम के चेहरे पर चोट के निशान थे. इस तस्वीर के लिए पूनम को काफी ट्रोल किया गया था. इस पर बात करते हुए पूनम ने कहा, मैं बहुत कमजोर पड़ चुकी थी, मेरा बहुत मजाक उड़ाया गया. मेरी अस्पताल की तस्वीरें वायरल हुईं. मैं खुद को खुशनसीब मानती हूं कि मैं जिंदा हूं.मुझे गर्व है कि मैं उन हालातों से उबर पाई और आज आप सबके सामने हूं.

ये भी पढ़ें:

1- पुष्पा स्टार Allu Arjun से लेकर ऋतिक रोशन तक, करोड़ों के Private Jet के मालिक हैं ये स्टार्स

2- कच्चा बादाम फेम Bhuban Badyakar ने मांगी माफी, कहा-मैं सेलिब्रिटी का मतलब नहीं समझता था

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement