Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sapna Choudhary ने बिहार के पूर्व MLA की पार्टी में किया ऐसा जबरदस्त डांस, चलने लगी दनादन गोलियां

Sapna Choudhary की डांस परफॉर्मेंस के दौरान एक हाई प्रोफाइल पार्टी में जमकर हर्ष फाइरिंग हुई है और इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Latest News
Sapna Choudhary ने बिहार के पूर्व MLA की पार्टी में किया ऐसा जबरदस्त डांस, चलने लगी दनादन गोलियां

सपना चौधरी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) यूं तो रिएलिटी टीवी शो से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक में नजर आ चुकी हैं लेकिन आज भी उनके चर्चे डांस वीडियो को लेकर ही होते हैं. वहीं, हाल ही में सपना का एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वायरल होने की वजह सपना चौधरी का डांस (Sapna Choudhary Dance Video) तो है ही लेकिन इसके साथ इसमें सुनाई दे रही बंदूकों की तड़तड़ाहट भी है. सपना ने ये डांस बिहार के एक पूर्व बाहुबली विधायक सुनील पांडेय की पार्टी में किया था. सामने आए वीडियो में सपना के डांस और लाउड म्यूजिक के बीच भी गोलियों की आवाज साफ सुनाई दे रही है.

वायरल हुआ ये वीडियो

सपना चौधरी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है. ये वीडियो बिहार के पूर्व MLA सुनील पांडेय की पार्टी का है जो उन्होंने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर दी थी. बिहार के रोहतास में हुई इस ग्रैंड इवेंट पर सपना ने नीले रंग का सूट पहन कर मशहूर हरियाणवी गाने 'तेरी आख्या का यो काजल' पर जमकर ठुमके लगाए. उन्होंने इस गाने पर अपने धमाकेदार सिग्नेचर स्टेप किए और उनका ये अंदाज देखकर भीड़ भी जमकर हूटिंग करती दिखाई दी. यहां देखें वायरल हो रहा सपना चौधरी का ये वीडियो-

 

 

ये भी पढ़ें- VIDEO: Sapna Choudhary पर चढ़ा Pushpa का जादू, Allu Arjun को दी टक्कर

सुनाई दे रही है गोलियों की आवाज

इस वीडियो में लाउड म्यूजिक और भीड़ के शोर के बीच में भी गोलियों की तड़तड़ाहट सुनाई दे रही है. हर्ष फाइरिंग के बीच सपना का ये परफॉर्मेंस सोशल मीडिया पर क्रिटिसाइज भी किया जा रहा है. हालांकि, सपना की ओर से इस बारे में कोई रिएक्शन नहीं आया है. बता दें कि सपना चौधरी आए दिन अपने डांस वीडियो के जरिए इंटरनेट पर तहलका मचाती नजर आ जाती हैं. सपना का डांस को इतना पसंद किया जाता है कि उनके वीडियोज को यूट्यूब पर मिलियन्स में व्यूज मिलते हैं.

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt की इस हमशक्ल ने उड़ाए लोगों के होश, फैंस बोले- 'आइला...आलिया'

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement