Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kalki 2898 AD box office: 14वें दिन कैसा रहा Prabhas की फिल्म की कमाई का हाल, यहां जानें अब तक का कलेक्शन

Kalki 2898 AD ताबड़तोड़ कमाई करने के बाद अब सुस्त हो गई है. फिल्म का बिजनेस बुधवार को मंदा रहा. जानिए 14वें दिन का कलेक्शन कैसा रहा.

Latest News
Kalki 2898 AD box office: 14वें दिन कैसा रहा Prabhas की फिल्म की कमाई का हाल, यहां जानें अब तक का कलेक्शन

Kalki 2898 AD

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' (Kalki 2898 ad) दुनियाभर के दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है. ओपनिंग डे से लेकर अब तक फिल्म हर रोज बॉक्स ऑफिस (Kalki 2898 ad box office collection) पर जमकर नोट छाप रही है. 27 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 13 दिनों में 900 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली थी और अब फिल्म के 14वें दिन का भी कलेक्शन सामने आ गया है.

प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन जैसे सितारों से सजी फिल्म कल्कि 2898 एडी इस साल की सबसे बड़ी ओपनर रही है. दो वीकेंड में धुआंधार कमाई करने के बाद दूसरा हफ्ता फिल्म के लिए थोड़ा मंदा साबित हो रहा है. हालांकि 13 दिनों में कल्कि 2898 एडी ने 900 करोड़ का वर्ल्डवाइड आंकड़ा पार कर लिया है. कल्कि 10वीं ऐसी भारतीय फिल्म है, जिसने यह आंकड़ा पार किया है. जबकि भारत में यह आंकड़ा 500 करोड़ से आगे बढ़ चुका है. 

 सैकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, 14वें दिन यानी दूसरे बुधवार को कल्कि 2898एडी ने .... करोड़ रुपये कमाए थे.  प्रभास स्टारर मूवी ने दूसरे सोमवार यानी 12वें दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 10.4 करोड़ रुपये कमाए और 13वें दिन 9 करोड़ कमाए.  फिलहाल फिल्म कछुए की चाल चल रही है ऐसे में 1000 करोड़ रुपये कमाने में इसे काफी महनत लगने वाली है.


ये भी पढ़ें: Kalki 2898 AD से पहले ये 9 फिल्में छाप चुकी हैं 900 करोड़ रुपये


फिल्म को मिल रहा लोगों का सपोर्ट

नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म कल्कि 2898 एडी चार साल में बनकर तैयार हुई थी. ये एक साई-फाई माइथोलॉजिकल थ्रिलर है, जिसकी कहानी अश्वत्थामा को मिले श्राप और कल्कि के जन्म के ईर्द-गिर्द घूमती है. शानदार सस्पेंस ने दर्शकों को इंप्रेस कर दिया है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर नोट छाप रही है. 


ये भी पढ़ें: Kalki 2898 AD के बाद इन धांसू फिल्मों से गदर मचाएंगे सुपरस्टार Prabhas


कैमियो ने जीता लोगों का दिल

कल्कि 2898 एडी में दुलकर सलमान, विजय देवरकोंडा, मृणाल ठाकुर, एसएस राजामौली और राम गोपाल वर्मा का कैमियो देखने को मिला. इसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा भी है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement