Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

1 घंटे तक NH पर फटे 100 LPG सिलेंडर, ड्राइवर के टुकड़े गमछे में लपेटकर गई फैमिली, देखें VIDEO

ट्रक में हुए धमाकों की गूंज 3 किलोमीटर दूर तक सुनाई दी और करीब एक घंटे तक सिलेंडर फटते रहे. लोग बोले- लगा कोई हमला हो गया.

1 घंटे तक NH पर फटे 100 LPG सिलेंडर, ड्राइवर के टुकड़े गमछे में लपेटकर गई फैमिली, देखें VIDEO

Bhagalpur Truck Blast के बाद मौके पर जले मिले सिलेंडर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिहार के भागलपुर जिले में NH-31 पर मंगलवार देर रात बड़ा हादसा हो गया. भागलपुर से खगड़िया जा रहे गैस सिलेंडरों से भरे ट्रक में अचानक आग लग गई. इसके बाद सिलेंडर फटने शुरू हो गए. करीब एक घंटे में 100 से ज्यादा सिलेंडर फट गए, जिससे पूरा इलाका थर्रा उठा. ब्लास्ट की आवाज और रोशनी रात में करीब 3 किलोमीटर दूर तक सुनाई देती रही. ब्लास्ट इतना भयानक था कि ट्रक और ड्राइवर के भी टुकड़े हो गए. बुधवार सुबह मौके पर छानबीन में ड्राइवर के शरीर के महज छह टुकड़े ही बरामद हो पाए, जिन्हें उसके परिवार के सदस्य एक गमछे में लपेटकर अंतिम संस्कार के लिए साथ ले गए. पुलिस ने हादसे के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है.

पढ़ें- एक CM के पास है 500 करोड़ की संपत्ति, ममता बनर्जी हैं सबसे गरीब, जानिए मुख्यमंत्रियों में कौन कितना अमीर

50 मीटर दूर था पेट्रोल पंप, वहां सिलेंडर गिरता तो...

हादसा भागलपुर के नवगछिया थाना क्षेत्र में हुआ. भवानीपुर ओपी एरिया में घटनास्थल से महज 50 मीटर की दूरी पर एक पेट्रोल पंप भी था. आग लगने पर सिलेंडर विस्फोट के साथ दूर-दूर जाकर गिर रहे थे. लोगों का कहना है कि यदि एक भी सिलेंडर पेट्रोल पंप पर गिर जाता तो हादसा और भी बड़ा हो जाता.

पढ़ें- India China Faceoff: कारगिल युद्ध के दौरान तवांग कब्जाना चाहता था चीन, जानिए पिछले 8 साल में भारत को कब-कब उकसाया

खलासी आग लगने पर कूद गया, उसी ने बताई घटना

पुलिस के मुताबिक, रात करीब ढाई बजे ट्रक में आग लगने पर उसका खलासी कूदने में सफल रहा, लेकिन 38 वर्षीय ड्राइवर मंटू नहीं कूद सका. खलासी ने ही सारी घटना की जानकारी दी. मंटू कुमार शंकरपुर मुंगेर का रहने वाला था. हादसे के बाद पहुंचे परिजनों ने बताया कि ट्रक मुंगेर के ही उत्तम का था, जिसे मंटू चलाता था.

पढ़ें- मेरा मोबाइल डेटा भूत खत्म कर दे रहे हैं, कांग्रेस सांसद के सवाल पर IT मंत्री ने बताया कारण

ड्राइवर मंटू के हैं चार बेटी और दो बेटे

मंटू के परिजनों ने बताया कि उसके छह बच्चे हैं, जिनमे 4 बेटी और 2 बेटे हैं. सभी बच्चे छोटे ही हैं. सुबह पांच बजे ट्रक में आग लगने की जानकारी मिली और वे लोग वहां आ गए. उन्होंने ट्रक के टुकड़ों के बीच मंटू के शरीर के हिस्से तलाशने की कोशिश की तो महज छह टुकड़े ही मिल पाए. बाकी पूरा शरीर आग में जल गया. मंटू के परिजन जब मलबे में से चुनचुन कर उसके शरीर के टुकड़े गमछे में रख रहे थे तो वहां मौजूद जनता की भी आंखे नम हो गईं.

पढ़ें- इन राज्यों में बिना इजाजत जांच नहीं कर पाएगी अब CBI, सरकार ने बताई लिस्ट, जानिए इसका मतलब

लोग बोले- ऐसा लगा कोई हमला हो गया

सिलेंडर एक के बाद एक करके लगातार फटने और रात का समय होने के कारण दूर तक आवाज जाने से आसपास के इलाके भी घबरा गए. कई लोगों ने बोला कि हमें ऐसा लगा कोई हमला हो गया है. घरों के खिड़की-दरवाजे तक हिल गए. कुछ लोगों ने सिलेंडर की चपेट में आकर अपनी संपत्ति को नुकसान पहुंचने का भी दावा किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement