Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjab के स्वास्थ्य मंत्री ने यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर को अस्पताल के फटे गद्दे पर लिटाया, नाराज होकर दे दिया इस्तीफा

Punjab Health Minister: पंजाब के गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कॉलेज के दौरे पर गए राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने वाइस चांसलर डॉ. राज बहादुर को अस्पताल के फटे गद्दे पर लिटा दिया था.

Punjab के स्वास्थ्य मंत्री ने यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर को अस्पताल के फटे गद्दे पर लिटाया, नाराज होकर दे दिया इस्तीफा

वाइस चांसलर को अस्पताल के फटे गद्दे पर लिटाया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री चेतन सिंह जौड़ा माजरा (Chetan Singh Jouramajra) शुक्रवार को गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के दौरे पर पहुंचे थे. इस दौरान वहां उन्हें कई गड़बड़ियां मिलीं. अस्पताल में खराब गद्दे देखकर स्वास्थ्य मंत्री इस कदर नाराज़ हुए कि उन्होंने बाबा फरीद यूनिवर्सिटी (Baba Farid University) ऑफ हेल्थ साइंसेज के वाइस चांसलर को फटे गद्दे पर लेटने को कह दिया. अब वाइस चांसलर डॉ. राज बहादुर (Dr. Raj Bahadur) ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. 

इस पूरे वाकये का वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि चेतन सिंह जौड़ा माजरा के साथ कई अधिकारी और वाइस चांसलर डॉ. राज बहादुर भी मौजूद थे. अस्पताल की कई सुविधाओं में गड़बड़ी देखने के बाद स्वास्थ्य मंत्री का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया. अस्पताल में मरीजों के बेड पर फटे गद्दे देखकर स्वास्थ्य मंत्री इस कदर भड़के कि उन्होंने वाइस चांसलर डॉ. राज बहादुर को ही बेड पर लिटा दिया.

यह भी पढ़ें- PM मोदी ने NTPC परियोजनाओं का किया शिलान्यास, बोले- भारत की प्रगति को नई गति देगा पावर सेक्टर

डॉ. राज बहादुर ने दिया इस्तीफा
इस घटना से अपमानित हुए डॉ. राज बहादुर ने अपने वाइस चांसलर के पद से इस्तीफा दे दिया है. वहीं, इस मामले पर राजनीति भी शुरू हो गई है. कांग्रेस नेता अमरिंदर सिंह राजा ने स्वास्थ्य मंत्री के इस व्यवहार की निंदा की है और उनसे माफी मांगने को कहा है.

यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh के पास होगा खुद का नीति आयोग? जानिए क्या है योगी सरकार का प्लान

दूसरी ओर कांग्रेस छोड़कर भाजपा में गए सुनील जाखड़ ने कहा है, 'स्वास्थ्य मंत्री का इस तरह से व्यवहार करना अस्वीकार्य है. चाहे वह वाइस चांसलर हों या कोई दूसरा, इस तरह का व्यवहार उचित नहीं है. डॉ. राज बहादुर सिर्फ़ एक डॉक्टर ही नहीं बल्कि मेडिकल क्षेत्र में एक जाना-माना नाम हैं. अगर स्वास्थ्य मंत्री ने कल ही माफी मांग ली होती तो डॉ. राज बहादुर इस्तीफा नहीं देते.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement