Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kumar Vishwas और तजिंदर पाल सिंह बग्गा के खिलाफ एफआईआर को हाई कोर्ट ने किया खारिज, जानिए क्या है पूरा मामला

Kumar Vishwas Tajinder Bagga: पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट ने कुमार विश्वास और तजिंदर पाल सिंह बग्गा के खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर को खारिज कर दिया है.

Kumar Vishwas और तजिंदर पाल सिंह बग्गा के खिलाफ एफआईआर को हाई कोर्ट ने किया खारिज, जानिए क्या है पूरा मामला

हाई कोर्ट ने खारिज कर दी एफआईआर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) को पंजाब पुलिस ने इसी साल मई महीने में गिरफ्तार किया था. बग्गा के अलावा आम आदमी पार्टी (AAP) नेता और कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई थी. इस मामले में पंजाब की भगवंत मान सरकार (Bhagwant Mann Government) और आम आदमी पार्टी की जमकर फजीहत हुई थी. इसी मामले पर सुनवाई करते हुए पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट ने एफआईआर को खारिज कर दिया है. कुमार विश्वास और तजिंदर बग्गा ने हाई कोर्ट के इस फैसले का स्वागत किया है.

इन दोनों पर आरोप था कि इन्होंने AAP के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिए थे. कुमार विश्वास के खिलाफ आईपीसी की धारा 153, 153-A, 505 और अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था. हालांकि, कुमार विश्वास ने पंजाब पुलिस के नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया था. उन्होंने तब भी ट्वीट करके भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा था.

यह भी पढ़ें- लखनऊ में मल्लिकार्जुन खड़गे समर्थकों से 'डरे' शशि थरूर, 2 बार रद्द किया दौरा!

कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल को दिखाया आईना
हाई कोर्ट का फैसला आने के बाद कुमार विश्वास ने ट्वीट करके एक बार फिर से अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को ट्विटर पर ही सलाह भी दे डाली है. कुमार विश्वास ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'सरकार बनते ही मुझ पर FIR करके असुरक्षित आत्ममुद्ध बौने ने जो पंजाब पुलिस मेरे घर भेजी थी, उस बेबुनियाद FIR को आज पंजाब हाई कोर्ट ने खारिज कर दिया. न्यायपालिका और मुझे प्यार करने वालों का आभार. प्यारे अनुज भगवंत मान को फिर से सलाह है कि पंजाब के स्वाभिमान को बौनी नजरों से बचाएं.'

यह भी पढ़ें- जम्मू में नए वोटरों को लेकर आदेश से मचा बवाल, जानें क्या है पूरा मामला

दिल्ली से बीजेपी नेता तजिंदर पाल बग्गा को गिरफ्तार करते समय जमकर ड्रामा हुआ था. पंजाब पुलिस ने बग्गा को गिरफ्तार किया और उन्हें लेकर पंजाब जा रही थी. बीच में ही हरियाणा पुलिस ने उसे रोक लिया और बग्गा को छुड़ा लिया. बाद में तजिंदर पाल बग्गा को दिल्ली पुलिस वापस ले आई. अब तजिंदर पाल बग्गा ने ट्वीट करके कहा है कि हाई कोर्ट का यह फैसला अरविंद केजरीवाल के मुंह पर करारा थप्पड़ है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement