Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Report: Delhi-NCR में फिर छाएंगे काले बादल, IMD ने जारी किया बारिश का नया अलर्ट, जानें कैसा रहेगा आज मौसम

दिल्ली (Delhi) में शनिवार को कई इलाकों में बारिश होने से लोगों को उमस से छुटकारा मिला है. मौसम विभाग के अनुसार, आज भी आसमान में काले बादल छाए रहेंगे, साथ ही हल्की बारिश होने के आसार भी हैं.

Latest News
Weather Report: Delhi-NCR में फिर छाएंगे काले बादल, IMD ने जारी किया बारिश का नया अलर्ट, जानें कैसा रहेगा आज मौसम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

राजधानी में देर से ही सही लेकिन मानसून एक्टिव हो चुका है. शनिवार को दिल्ली के कुछ हिस्सों में बारिश होने से लोगों को उमस भरी गर्मी से थोड़ी राहत मिली. सुबह के समय हवाएं चल रही थीं, लेकिन आठ बजे तक चटक धूप निकलने के बाद उमस बढ़ गई. दोपहर तीन बजे के आसपास कुछ जगहों पर बादलों के साथ बौछारें पड़ीं और इसके बाद मौसम में थोड़ी ठंडक आई. इस दौरान अधिकतम तापमान 34.7 डिग्री और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री रहा. मौसम विभाग ने आज भी दिल्ली के कई इलकों में बारिश की संभावना जताई है. 

कैसा रहेगा आज मौसम 
मौसम विभाग ने आज, 4 अगस्त को दिल्ली में बारिश का अनुमान जताया है. आज बादल छाए रहेंगे, साथ ही हल्की बारिश हो सकती है. इस दौरान अधिकतम तापमान 35 और न्यूनतम 28 डिग्री रह सकता है. इसके बाद कल भी मध्यम से हल्की बारिश होने की आशंका जताई गई है. इस दौरान अधिकतम तापमान 34 और न्यूनतम 28 डिग्री पर आ सकता है.


ये भी पढ़ें-बरेली में लड़की के अगवा होने पर लोगों ने मुस्लिम युवक का घर फूंका, पूरे गांव में पुलिस फोर्स तैनात


7 दिनों तक बारिश का अनुमान
अगला हफ्ता बारिश के साथ शुरू होने वाला है. मौसम विभाग ने अगले 7 दिनों तक बारिश का अनुमान जताया है. 5 अगस्त को आसमान में बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश भी हो सकती है. 6 और 7 अगस्त को हल्की से मध्यम बारिश का येलो अलर्ट जारी किया गया है. इस दौरान हफ्ते भर अधिकतम तापमान 33 से 34 डिग्री और न्यूनतम तापमान 26 से 27 डिग्री तक रह सकता है. 8 और 9 अगस्त को बारिश फिर से हल्की हो जाएगी. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement