Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM मोदी आज BJP कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद, देंगे UP में जीत का मंत्र

Uttar Pradesh Assembly Election 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बीजेपी कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे और उन्हें यूपी विधानसभा में जीत का मंत्र देंगे.

PM मोदी आज BJP कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद, देंगे UP में जीत का मंत्र

pm modi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Assemly Election) को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है. राजनीतिक दल डिजिटल तरीके से प्रचार कर रहे हैं. चुनाव आयोग ने 22 जनवरी तक रोड शो और रैली करने पर रोक लगा दी है. इन सब के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज यानि 18 जनवरी को वाराणसी (Varanasi) के बीजेपी कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे.  

यह भी पढ़ेंः क्यों BJP ने CM योगी को गोरखपुर और मौर्य को सिराथू से चुनाव लड़ाने का लिया फैसला?

चुनाव की घोषणा के बाद पीएम का पहला कार्यक्रम
चुनाव आयोग के पांच राज्यों में चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद पीएम मोदी का पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ यह पहला राजनीतिक कार्यक्रम है. पीएम मोदी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे. चुनाव आयोग 22 जनवरी को एक बार फिर से कोरोना से बने हालात की समीक्षा करेगा और रोड शो की इजाजत देने पर विचार करेगा. हालांकि माना जा रहा है कि चुनाव आयोग इनडोर रैली में सीमित संख्या में लोगों के शामिल होने की अनुमति दे सकता है.

यह भी पढ़ेंः UP Election 2022: जानिए आखिर क्यों Aparna Yadav की BJP जॉइनिंग में हो रही देरी, किस नेता ने फंसाया पेंच

यूपी में 7 चरणों में होगा चुनाव
उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव 7 चरणों में होगा. यूपी में वोटिंग 10 फरवरी, 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और मार्च को होगी. इसके बाद 10 मार्च को विधान सभा चुनाव के नतीजे आएंगे.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement