Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पहले अमेठी में हराया, अब वायनाड पहुंचीं स्मृति ईरानी ने कहा- मैं राहुल गांधी नहीं, मैं भागती नहीं हूं

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी इन दिनों केरल के वायनाड पहुंची हैं. उन्होंने वायनाड से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि वह राहुल गांधी नहीं हैं जो भाग जाएं.

पहले अमेठी में हराया, अब वायनाड पहुंचीं स्मृति ईरानी ने कहा- मैं राहुल गांधी नहीं, मैं भागती नहीं हूं

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा सीट कांग्रेस परिवार की सीट मानी जाती थी. स्मृति ईरानी ने 2014 से 2019 तक लगातार मेहनत की और उस समय कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी को हरा दिया. राहुल गांधी अब केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद हैं. स्मृति ईरानी इन दिनों वायनाड में हैं और राहुल गांधी को एक बार फिर से चुनौती दे रही हैं. स्मृति ईरानी ने कहा है कि वह राहुल गांधी की तरह भागने वालों में से नहीं हैं.

स्मृति ईरानी अब अमेठी से लोकसभा सांसद और केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री हैं. स्मृति ईरानी ने मंगलवार को राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र वायनाड का दौरा किया. इस दौरान स्मृति ईरानी राहुल गांधी पर तंज कसने से नहीं चूकीं. उन्होंने कहा, 'वायनाड जिले में बहुत कुछ काम नहीं किया गया है.'  

यह भी पढ़ें- Covid-19: क्या दिल्ली में फिर आ सकती है कोरोना की भयंकर लहर?

स्मृति इरानी ने कहा- मैं राहुल गांधी की तरह भागती नहीं
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर अमेठी से भागने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा, 'मैं राहुल गांधी नहीं हूं, मैं अमेठी से नहीं भागती.' जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अमेठी के बाद वायनाड से चुनाव लड़ने पर विचार करेंगी. इस पर उनका जवाब था कि वह राहुल गांधी की तरह जगह छोड़कर भागती नहीं हैं.

यह भी पढ़ें- Raj Thackeray पर उद्धव सख्त! इन धाराओं के तहत दर्ज किया गया मामला

दूसरी तरफ, मंगलवार को राहुल गांधी का एक वीडियो सामने आने पर बीजेपी ने उन्हें घेरना शुरू कर दिया है. राहुल गांधी एक शादी में शरीक होने नेपाल गए थे. एक क्लब का वीडियो सामने आया जिसमें राहुल गांधी भी देखे गए. इस पर बीजेपी ने उनका मजाक उड़ाया और कहा कि राहुल गांधी राजनीति में गंभीर नहीं हैं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement