Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

घाटी में एक और टारगेट किलिंग, शोपियां में 2 कश्मीरी पंडितों पर हमला, 1 की मौत

सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद कश्मीर में आतंकी हमले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. आतंकियों के टारगेट पर इस बार कश्मीर पंडितों का परिवार रहा. शोपियां में आतंकियों ने 2 भाइयों पर हमला किया जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई...

घाटी में एक और टारगेट किलिंग, शोपियां में 2 कश्मीरी पंडि�तों पर हमला, 1 की मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिन्दी: सरकार की तामाम कोशिशों के बावजूद जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में टारगेट किलिंग का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. मंगलवार को घाटी के शोपियां में आतंकवादियों ने 2 भाइयों पर जानलेवा हमला किया. यह हमला तब हुआ जब दोनों भाई सेब के बागान में काम कर रहे थे. मौके पर ही एक की मौत हो गई और दूसरा भाई गंभीर रूप से घायल है. यह घटना शोपियां के छोटेपोरा इलाके की है. दोनों कश्मीरी पंडित (Kashmiri Pandit) बताए जा रहे हैं.

दोनों की पहचान सुनील कुमार और पिंटू कुमार के रूप में हुई है. इनके पिता का नाम अर्जुननाथ कुमार बताया जा रहा है. कश्मीर के एक सीनियर पुलिस ऑफिसर ने कहा कि इलाके की घेराबंदी करके आतंकियों की पहचान की जा रही है.

यह भी पढ़ें, पिछले साल ही पाक में लिखी गई थी टारगेट किलिंग की स्क्रिप्ट, अब दे रहे अंजाम

ध्यान रहे कि इसके पहले स्वतंत्रता दिवस के दिन कड़ी सुरक्षा के बावजूद आतंकी हमले में 2 पुलिसकर्मी मारे गए थे. इसके अवाला ग्रेनेड हमले में एक आम नागरिक भी बुरी तरह घयाल हो गया था. घायल नागरिक की पहचान करण कुमार सिंह के तौर पर हुई. उसे तुरंत इलाज के लिए श्रीनगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें, कश्मीर: चाइनीज हथियार के साथ आतंकी अरेस्ट, पुलिस वालों पर हमले की ताक में था

इसके पहले इसी महीने 3 अगस्त को आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग की थी. वहीं 4 अगस्त को आतंकियों ने प्रवासी मजदूरों पर ग्रेनेड फेंका था. इस हमले में बिहार के एक मजदूर मोहम्मद मुमताज की मौत हो गई थी और 2 अन्य घायल हो गए थे. 

वहीं, 10 अगस्त को अनंतनाग में सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों को एक बड़े मंसूबे को नाकाम कर दिया. सुरक्षा बलों ने गुप्त सूचना की आधार पर 30 किलोग्राम आईईडी बरामद किया था.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement