Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Britain: पार्क में घूमते वक्त गुम हो गई शख्स की टांग, पोस्टर जारी कर कहा- खोज कर लाने वाले को मिलेगा इनाम

Larry ने पोस्टर में लिखवाया कि अगर किसी को उनकी टांग दिखाई दे तो वो उन्हें तुरंत सूचित करें. संबंधित व्यक्ति को इसके लिए इनाम भी दिया जाएगा.

Britain: पार्क में घूमते वक्त गुम हो गई शख्स की टांग, पोस्टर जारी कर कहा- खोज कर लाने वाले को मिलेगा ��इनाम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ब्रिटेन से एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां Larry नाम का एक व्यक्ति पार्क में टहल रहा था तभी उसकी कृत्रिम टांग (Prosthetic Leg) पार्क में खो गई. इसके चलते व्यक्ति ने अपनी खोई हुई टांग को ढूंढने के लिए पोस्ट जारी कर लोगों से मदद की अपील की है. वहीं शख्स के ये पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

'द सन' की रिपोर्ट के मुताबिक, Larry ब्रिटेन के West Sussex के रहने वाले हैं. अपनी खोई हुई कृत्रिम टांग को पाने के लिए वे हर संभव प्रयास कर रहे हैं. Larry ने घटना को ऑनलाइन शेयरिंग साइट रेडिट (Reddit) पर भी शेयर किया है. इसके अलावा उन्होंने पोस्टर भी छपवाए. Larry ने इन पोस्टर में लिखवाया कि अगर किसी को उनकी टांग दिखाई दे तो वो उन्हें तुरंत सूचित करें. संबंधित व्यक्ति को इसके लिए इनाम भी दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Putin ने डिनर के वक्त की थी ऐसी हरकत कि डर से कांपने लगी थी ये ब्राजीली मॉडल

वायरल हो रहे पोस्टर में उस पार्क का बैकग्राउंड भी है जहां  Larry टहलने गए थे. साथ ही पोस्टर में उस कृत्रिम टांग की फोटो भी लगाई गई है. वहीं अब यह पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

एक यूजर ने हैरानी जताते हुए लिखा, 'आखिर कृत्रिम टांग निकलने के बाद उसे पता कैसे नहीं चला?', वहीं कुछ यूजर्स ने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताते हुए कहा कि ऐसा हो ही नहीं सकता है कि टांग निकली हो और शख्स को पता भी नहीं चले. हालांकि यह ऐसा पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी अमेरिका में एक 47 साल के शख्स की दोनों कृत्रिम टांगे स्काईडाइविंग के दौरान गुम हो चुकी थीं जो बाद में एक किसान को खेत में मिलीं थी.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement