Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kashi Vishwanath Corridor: काशी विश्‍वनाथ धाम में रात को ठहर सकेंगे बाबा भोलेनाथ के भक्त, जानिए क्या है नई सुविधाएं

Kashi Vishwanath Corridor: काशी विश्वनाथ में शाम की आरती के बाद कॉरिडोर को रात को 11 बजे से पहले खाली करा लिया जाता था. लेकिन अब गेस्ट हाउस का निर्माण होने के बाद भक्त रात को यहां ठहर सकते हैं.

Latest News
Kashi Vishwanath Corridor: काशी विश्‍वनाथ धाम में रात को ठहर सकेंगे बाबा भोलेनाथ ��के भक्त, जानिए क्या है नई सुविधाएं

Kashi Vishwanath Corridor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः काशी विश्वनाथ कॉरिडोर (Kashi Vishwanath Corridor) में भक्तों के लिए नई सुविधा शुरू हो रही है. दरअसल, काशी विश्वनाथ में शाम की आरती के बाद कॉरिडोर (Kashi Vishwanath Corridor) को रात को 11 बजे से पहले खाली करा लिया जाता था. कॉरिडोर खाली कराने के बाद सुबह की मंगला आरती के लिए ढाई बजे भक्तों की एंट्री कराई जाती थी. अब भक्तों की सुविधा के लिए काशी विश्वनाथ कॉरिडोर (Kashi Vishwanath Corridor) में गेस्ट हाउस का निर्माण हो गया है. यहां पर थ्री स्टार होटल की सुविधाएं मिलेंगी. अब बाबा भोलेनाथ के भक्त मंदिर कॉरिडोर (Kashi Vishwanath Corridor) में ही रात में ठहर सकेंगे.

लग्जरी सुविधाओं के साथ देख सकेंगे सुंदर नजारा (Kashi Vishwanath Corridor)
काशि विश्वनाथ में इस सुविधा की शुरुआत मंदिर कॉरिडोर के अंदर की गई है. यह काशि विश्वनाथ कॉरिडोर में गंगा किनारे बनाया गया है. गेस्ट हाउस में थ्री स्टार होटल जैसी अच्छी व लग्जरी सुविधाएं मिलेंगी. यहां पर भक्त रात को गंगा किनारे सुंदर दृश्य का आनंद ले सकेंगे. यहां पर डॉरमेट्री के अंदर लोगों के लिए बेड लगाए गए हैं.

यह भी पढ़ें - रहस्यों से भरा है शनि शिंगणापुर मंदिर, दर्शन मात्र से शनि दोषों से मिलती है मुक्ति

ऐसे करें बुकिंग
यहां पर गेस्ट हाउस में कुल 18 कमरें हैं. जिनमें तीन-तीन बेड लगाए गए हैं. लोग इनकी बकिंग ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से कर सकते हैं. आप वहां पर जाकर ऑफलाइन बुकिंग कर सकते हैं. जबकि ऑनलाइन बुकिंग आप इस www.southerngrandkashi.com साइट पर कर सकते हैं. बता दें कि यहां पर डॉरमेट्री में एक बेड किराया 560 रुपए तय किया गया है.

श्रद्धालुओं के लिए शुरू होगा फूड कोर्ट
काशी विश्वनाथ मंदिर में शिवरात्रि, सावन और अन्य उपवास के मौके पर व्रती लोगों को फलाहार की सुविधा के लिए फूड कोर्ट की भी शुरुआत होगी. यह फूड कोर्ट भक्तों को व्रत की थाली परोसेगा. काशी विश्वनाथ कॉरिडोर में भक्तों की संख्या में हुई वृद्धि को देखते हुए श्रद्धालुओं के लिए सुविधा दी जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement