Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Australia Vs England 1st ODI Pitch Report: एडिलेड पर भिड़ेंगे ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड, जानें पिच से मिलेगी किसको मदद?

Aus Vs Eng Adelaide Oval Pitch Report: ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड पहला वनडे एडिलेड ओवल ग्राउंड पर खेला जाना है. कैसी है पिच जानें इस खास रिपोर्ट में.

Australia Vs England 1st ODI Pitch Report: एडिलेड पर भिड़ेंगे ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड, जानें पिच से मिलेगी किसको मदद?

Aus Vs Eng Adelaide Oval pitch report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया (Australia Vs England) पहला वनडे मुकाबला गुरुवार, 17 नवंबर को एडिलेड ओवल ग्राउंड पर खेला जाना है. दोनों ही चिर प्रतिद्वंदियों के बीच इस वनडे सीरीज को लेकर दुनिया भर के क्रिकेट फैंस के बीच काफी उत्सुकता है. मुकाबला एडिलेड ओवल ग्राउंड पर खेला जाना है और इस मैच में पिच की भी बड़ी भूमिका रहने वाली है. अगर आप भी जानना चाहते हैं कि इस महत्वपूर्ण मुकाबले में पिच क्या खेल कर सकती है तो यह रिपोर्ट पढ़ें. 

Adelaide Oval Pitch Report
ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (Aus Vs Eng) के बीच पहला वनडे मुकाबला एडिलेड के ओवल ग्राउंड पर होने वाला है. इस पिच की बात करें तो आम तौर पर यह ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पिचों से अलग है और बल्लेबाजों को मदद करती है. कुल मिलाकर यह एक संतुलित पिच है जिसमें बल्लेबाजों के साथ गेंदबाजों के लिए भी थोड़ी मदद है. अब तक के रिकॉर्ड्स को देखें तो टॉस जीतने वाली टीम पहले बैटिंग का फैसला ले सकती है क्योंकि इस पिच पर पहले बल्लेबाजी करना आसान है. शुरुआत में तेज गेंदबाजों को थोड़ी मुश्किल रहेगी और फ्लैट पिच होने की वजह से बल्लेबाजों के लिए शॉट खेलना आसान रहेगा. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड दोनों की बैटिंग लाइनअप देखें तो 260+ रन आसानी से बन सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: रिटेंशन लिस्ट जारी, अब किस टीम के पर्स में ऑक्शन के लिए बचे कितने पैसे? जानें यहां  

एडिलेड की पिच पर ऐसा रहा है रिकॉर्ड
अब तक खेले गए कुल मैच: 87
पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम जीती: 47
दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम जीती: 38
टाई: 2
पहली पारी का औसत स्कोर: 228

यह भी पढ़ें: वनडे में ऑस्ट्रेलिया मारेगा बाजी या इंग्लैंड का रहेगा दबदबा? भारत में ऐसे देख सकते हैं लाइव मैच

AUS vs ENG ऐसी हो सकती है प्लेइंग 11
ऑस्ट्रेलिया: डेविड वॉर्नर,  ट्रैविस हेड, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, कैमरून ग्रीन, मार्कस स्टायनिस, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, जोश हेजलवुड, एडम जैंपा.

इंग्लैंड: जेसन रॉय, जेम्स विंस, फिलिप सॉल्ट, सैम बिलिंग्स, जॉस बटलर, मोईन अली, सैम करन, क्रिस वोक्स, आदिल रशीद, क्रिस जॉर्डन, ओली स्टोन.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement