Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aus vs Eng ODI: पूरी टीम ढह गई पर टिका रहा ये योद्धा, अकेले ही कर दी ऑस्ट्रेलिया की खटिया खड़ी, बना डाले 134 रन

David Malan hits century against Australia: इंग्लैंड के बल्लेबाज डेविड मलान ने अकेले ही हर लिए पूरी टीम के संकट, खेली ऐतिहासिक पारी.

Aus vs Eng ODI: पूरी टीम ढह गई पर टिका रहा ये योद्धा, अकेले ही कर दी ऑस्ट्रेलिया की खटिया खड़ी, बना डाले 134 रन

David Malan hits century against Australia at Adelaide Oval

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टी20 वर्ल्ड कप 2022 जीतने वाली इंग्लैंड की टीम एडिलेड ओवल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला वनडे मैच खेल रही है और पहले ही मैच में कंगारुओं ने उसके मजबूत बल्लेबाजी क्रम को ऐसा उजाड़ा की देखने वाले देखते रह गए.लेकिन इंग्लैंड की किस्मत अच्छी थी कि उसके एक योद्धा ने अकेले ही मैच का रुख बदल दिया और धराशाई हो चुकी इंग्लैंड की पारी को नया जीवन देकर स्कोर 300 के करीब पहुंचाया.

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने निकाली वर्ल्ड चैंपियन टीम की हवा

मिचेल स्टार्क और पैट कमिंस की घातक गेंदबाजी और ऐडम जाम्पा की फिरकी में इंग्लैंड के बल्लेबाज जूझते रहे और एक-एक कर आउट हो के पवेलियन लौटते गए. लेकिन डेविन मलान एक ओर से टिके रहे और रन भी बनाते रहे. टीम में वापसी करने वाले सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय सिर्फ 6 रन बनाकर स्टार्क का शिकार हो गए थे तो उनके साथ फिल सॉल्ट को कमिंस ने अपना शिकार बनाया. 20 रन के स्कोर पर जब इंग्लैंड के दो बल्लेबाज आउट हो गए तब मलान ने पारी को संभालने का काम किया, लेकिन एक छोर से विकेट गिरते रहे. 30 ओवर में 158 रन पर इंग्लैंड ने अपना छठा विकेट खोया और इसके गिरते ही इंग्लैंड फैंस चेहरे उदास हो गए.

न्यूजीलैंड में नहीं चले सूर्या तो ये पाकिस्तानी बल्लेबाज छीन लेगा नंबर 1 का ताज, देखें दोनों में है कितनी दूरी

डेविड मलान की ऐतिहासिक पारी

हालांकि डेविड मलान ने उम्मीद नहीं छोड़ी और वो लगे रहे. धीरे-धीरे उन्होंने पारी को रफ्तार देनी शुरू की और स्कोर को 158 से 259 पर ले गए. जब वो 46वें ओवर में आउट हुए तब तक वो अपना शतक पूरा कर चुके थे और इंग्लैंड को मजबूत स्थिति में पहुंचा चुके थे. मलान ने 128 गेंदों पर 134 रनों क पारी खेली, जिसमें उन्होने 12 चौके और 4 छक्के लगाए. पूरी टीम ने उनके तालियां बजाईं और जब वो पवेलियन लौटे तो हर कोई सम्मान में खड़ा दिखा. उनके इस बेहतरीन योगदान की बदौलत इंग्लैंड 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 287 रन बनाने में सफल रहा.

न्यूजीलैंड से टी20 सीरीज हारेगी टीम इंडिया, पहले ही हाथ से निकल गई ट्रॉफी! देखें वीडियो  

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच कुल तीन वनडे मैच खेले जाने हैं. एडिलेड के बाद दोनों टीमों का आमना सामना सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर होगा और फिर इसके बाद मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर तीसरा और आखिरी वनडे खेला जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement