Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KKR Vs PBKS: ईडन गार्डंस में कोलकाता के सामने पंजाब किंग्स की चुनौती, घर बैठे रोमांचक मैच का लुत्फ फ्री में यहां ले पाएंगे 

KKR Vs PBKS Live Streaming: कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स दोनों ने ही आईपीएल 2023 के शुरुआती मुकाबलों में प्रभावित किया था लेकिन अब दोनों की लय बिगड़ती दिख रही है. ईडन गार्डंस में होने वाले रोमांचक घमासान की लाइव स्ट्रीमिंग डिटेल जानें यहां. 

KKR Vs PBKS: ईडन गार्डंस में कोलकाता के सामने पंजाब किंग्स की चुनौती, घर बैठे रोमांचक मैच का लुत्फ फ्री में यहां ले पाएंगे 

KKR Vs PBKS Live Streaming

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 (IPL 2023) के शुरुआती मुकाबलों में कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स दोनों ने जोरदार शुरुआत की थी लेकिन अब दोनों ही टीमें संघर्ष करती दिख रही हैं. प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए मौके कम बचे हैं और कोलकाता और पंजाब दोनों के लिए जीत बहुत जरूरी है. ईडन गार्डंस की पिच पर सोमवार को होने वाले मुकाबले में चौके-छक्कों की बरसात भी दिख सकती है क्योंकि इस ग्राउंड पर बल्लेबाजों ने यादगार पारियां खेली हैं. घर बैठे टीवी या फोन पर मैच का लुत्फ लेना चाहते हैं तो सारी डिटेल यहां मौजूद है.

कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम पंजाब किंग्स मुकाबला कब खेला जाएगा? 
IPL 2023 का 53वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच सोमवार, 8 मई को खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: क्रुणाल पंड्या की कप्तानी पर पूर्व क्रिकेटर ने पूछे तीखे सवाल, स्वपनिल सिंह को लेकर जताई नाराजगी

KKR Vs PBKS के बीच यह मुकाबला किस ग्राउंड पर खेला जाएगा? 
कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच यह मुकाबला ईडन गार्डंस में खेला जाएगा, जो कि KKR का होमग्राउंड भी है.

कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम पंजाब किंग्स के बीच होने वाला मुकाबला भारतीय समयानुसार कितने बजे से शुरू होगा? 
कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच होने वाला मुकाबला भारतीय समयानुसार 7.30 बजे से शुरू होगा. टॉस मैच शुरू होने से आधा घंटा पहले होगा.

यह भी पढ़ेंसिर्फ दिल्ली और गुजरात ही जीत पाई हैं पिछले 5 में से 4 मुकाबलें, देखें सभी टीमों की स्थिति

कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच होने वाला मैच का लाइव प्रसारण टीवी पर कैसे देख सकते हैं?  
IPL 2023 के सभी मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर हो रहा है. टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स के कई चैनलों पर हिंदी-अंग्रेजी के साथ पंजाबी, उड़िया, भोजपुरी समेत कई अन्य भारतीय भाषाओं में लाइव प्रसारण का लुत्फ ले सकते हैं. 

KKR Vs PBKS Live Streaming फोन या लैपटॉप पर कहां देख सकते हैं?  
कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच होने वाला मैच की लाइव स्ट्रीमिंग फोन या लैपटॉप पर जियो सिनेमा ऐप पर देख सकते हैं. जियो के उपयोगकर्ता फ्री में मैच का लुत्फ ले पाएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement