Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs WI: T20 की सनसनी, Team India में मिलेगी इन दो खिलाड़ियों को जगह 

शाहरुख खान एक शानदार फिनि​शर के तौर पर पहचान रखते हैं. वह पिछले साल आईपीएल में पंजाब किंग्स के लिए खेल चुके हैं.

Latest News
IND vs WI: T20 की सनसनी, Team India में मिलेगी इन दो खिलाड़ियों को जगह 

shahrukh khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट का उभरता टेलेंट डोमेस्टिक टूर्नामेंट्स में धमाकेदार प्रदर्शन कर रहा है. टीम इं​डिया में एंट्री के लिए ये खिलाड़ी बेकरार नजर आ रहे हैं. एक ऐसे ही खिलाड़ी हैं तमिलनाडु टीम के लिए खेलने वाले शाहरुख खान. शाहरुख खान सैयद मुश्ताक अली और विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं. आईपीएल में उन्हें पिछले साल पंजाब किंग्स ने जगह दी थी. उनकी प्रतिभा को देखते हुए उन्हें वेस्ट इंडीज के खिलाफ वनडे और टी 20 सीरीज में स्टेंडबाय खिलाड़ी के तौर पर जगह दी जा सकती है. 

रिपोर्ट्स के अनुसार, टी20 की सनसनी के तौर पर पहचान रखने वाले शाहरुख खान और उनके ही स्टेट के बाएं हाथ के स्पिनर रवि श्रीनिवास साई किशोर टीम में शामिल होंगे. शाहरुख और साई किशोर दोनों ने तमिलनाडु के विजयी अभियान में एक बड़ी भूमिका निभाई है. 

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई को बताया, शाहरुख और साई किशोर को विंडीज सीरीज के लिए स्टेंडबाय के रूप में बुलाया गया है. वे भी मुख्य टीम के खिलाड़ियों के साथ बायो बबल में प्रवेश करेंगे. सीमित ओवरों की श्रृंखला 6 फरवरी को अहमदाबाद में तीन मैचों की एकदिवसीय मैच के साथ शुरू होगी और उसके बाद कोलकाता में तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले जाएंगे.

साई किशोर पिछले साल श्रीलंका के दौरे के दौरान नेट गेंदबाजों के समूह का हिस्सा रहे थे. भारतीय टीम में उनका यह दूसरा मौका है. श्रीलंका के खिलाफ भारत की बी टीम बनाई गई थी. जिसके कोच राहुल द्रविड़ थे. 

हालांकि शाहरुख मुख्य टीम में जगह बनाने की दौड़ में थे. इस सीजन में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी फाइनल जीतने के लिए उन्होंने कर्नाटक के खिलाफ आखिरी गेंद पर छक्का जड़कर सुर्खियां बटोरी थी. 

यह वही मैच था जिसमें उनके सहयोगी साई किशोर को तीन विकेट मिले थे. शाहरुख ने विजय हजारे ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में 39 गेंदों में 79 रन बनाए थे. वहीं हिमाचल प्रदेश के खिलाफ फाइनल में उन्होंने 21 गेंदों में 42 रन जड़े थे. कप्तान रोहित शर्मा फिनिशरों के क्रम में युवा खिलाड़ियों को मौके देते हैं. ऐसे में यदि कोई खिलाड़ी मुख्य टीम से हटता है तो शाहरुख खान को मौका दिया जा सकता है. 

भारतीय टी 20 टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (वीसी), ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्य कुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, रवि बिश्नोई, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, वाशिंगटन सुंदर, मो. सिराज, भुवनेश्वर, अवेश खान, हर्षल पटेल

जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी को सीरीज से आराम दिया गया है. केएल राहुल दूसरे वनडे से उपलब्ध होंगे. वहीं रवींद्र जडेजा घुटने की चोट के बाद बाहर हो गए हैं. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement