Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: टूटे पैर को रस्सी से बांध सड़कों पर चला रहा था ऑटो, मजबूरी नहीं दे रही आराम की इजाजत

वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और लोग इसकी हालत देखकर दुखी भी हो रहे हैं. जिस जुगाड़ से वह काम चला रहा उसकी हिम्मत देख सभी सलाम कर रहे हैं.

Video: टूटे पैर को रस्सी से बांध सड़कों पर चला रहा था ऑटो, मजबूरी नहीं दे रही आराम की इजाजत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: जब जिम्मेदारियां सिर पर हों तो बीमार होने की भी फुर्सत नहीं देती. इस वायरल वीडियो को देखकर तो कुछ ऐसा ही लगता है. आप देखेंगे कि ऑटो ड्राइवर की पैर में प्लास्टर चढ़ा हुआ है लेकिन इस हालत में भी वह घर पर आराम करने के हालात में नहीं है. अपना घर चलाने, बच्चों का पेट पालने के लिए उसे टूटे पैर के साथ भी रोजी रोटी कमाने के लिए निकलना पड़ा. आप देख सकते हैं कि उसने एक रस्सी की मदद से अपने टूटे पैर को अटका रखा है और वह एक पैर से ही काम चला रहा है.

यह भी पढ़ें: 17 महीने तक की पति के शव की सेवा, गंगाजल से पोंछती थी...रोज बदलती थी कपड़े

यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और लोग इसकी हालत देखकर दुखी भी हो रहे हैं. प्रतीक नाम के एक यूजर ने लिखा, किसी ने क्या खूब कहा है राजी रहा करो खुदा की रजा में तुमसे भी मजबूर इंसान है इस जहां में. रोहन ने लिखा, इस ऑटोड्राइवर के डेडिकेशन को सलाम. मुकुल ने लिखा,  यह बड़ी ही दुखद सच्चाई है. इस शख्स को सलाम. बता दें कि अभी इस बारे में जानकारी नहीं है कि यह वीडियो कहां का हैं क्योंकि ऑटो का नंबर साफ नहीं दिख रहा है लेकिन ऐसा लग रहा है कि यह दिल्ली का है.वा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GiDDa CoMpAnY (@giedde)

 

यह भी पढ़ें: खिलौने की तरह कार से खेलने लगा हाथी, लोग लगाते रह गए आवाज 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement