Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: रास्ता रोक रही थी बाइक, गुस्साए हाथी ने किया ये हाल

जैसे ही हाथी बाइक को गिराता है लोग चिल्लाने लगते हैं. उन्हें लगता है कि कहीं हाथी आगे और नुकसान न पहुंचाए लेकिन हाथी को तो बस उस बाइक से ही मतलब था.

Viral Video: रास्ता रोक रही थी बाइक, गुस्साए हाथी ने किया ये हाल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: 'जो हमसे टकराएगा वो चूर-चूर हो जाएगा' आगे हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं उसमें कुछ इसी तरह का सीन नजर आ रहा है. वीडियो असम के तेजपुर शहर का है. आप देखेंगे कि हाथी सड़क पर मस्ती में चलता नजर आ रहा है लेकिन रास्ते में खड़ी बाइक उसे बिल्कुल पसंद नहीं आई. शायद वह अपने लिए पूरा रास्ता खाली चाहता था इसलिए बाइक के साथ ऐसा सुलूक किया. हाथी आराम से चलता हुआ रहा था कि इतने में अचानक बाइक देखकर उसके दिमाग में क्या आया कि उसने बाइक को लात मारकर गिरा दिया. जैसे ही हाथी बाइक को गिराता है लोग चिल्लाने लगते हैं. उन्हें लगता है कि कहीं हाथी आगे और नुकसान न पहुंचाए लेकिन हाथी को तो बस उस बाइक से ही मतलब था. वह बाइक को गिराता है फिर सीधा-सीधा चलते हुए आगे निकल जाता है. 

यह भी पढ़ें: Viral Video: पंजाब के सीएम भगवंत मान ने खेला वॉलीबॉल, लोग बोले - बड़े खिलाड़ी निकले मान 

हाथी सड़कों पर अपने शौक नहीं बल्कि मजबूरी में घूम रहा है. दरअसल जंगल मे खाने के अभाव के चलते जंगली हाथी शहर में निकल आया. शाम को जब जंगली हाथी शहर से गुजरा तो लोगों में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने वन विभाग को सूचना दी है वन विभाग के लोग घटनास्थल पहुंचे और हाथी को उसकी सही जगह पहुंचाने का प्रबंध किया. 

 

यह भी पढ़ें: गले में Seat Belt लगाने लगा शख्स, पूछने पर बताया-12 साल से कभी नहीं किया इस्तेमाल   

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement