Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: बाजार में दूल्हा देख 'मेरी शादी करवाओ' चिल्लाने लगी लड़की

इस वायरल वीडियो को देखेंगे तो पता चलेगा कि पूरा मामला क्या है. दरअसल दहेज लेने के बाद लड़केवाले शादी को आगे बढ़ाने की बात कर रहे थे इस वजह से लड़की और उसके घरवाले बेहद परेशान थे.

Viral Video: बाजार में दूल्हा देख 'मेरी शादी करवाओ' चिल्लाने लगी लड़की
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आपने छोटे बच्चों को खिलौने के लिए जिद करते जरूर देखा होगा लेकिन क्या कभी किसी को भरे बाजार शादी करने के लिए जिद करते देखा है. अगर नहीं तो आज के इस वायरल वीडियो में देख लीजिए. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की अपने दूल्हे के पीछे भाग रही है और उससे जल्द से जल्द शादी करने की जिद कर रही है. इस अजीबो-गरीब वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं. आखिर यह लड़की अपने होने वाले दूल्हे से शादी की जिद क्यों कर रही है जबकि रिश्ता तय हो चुका है. लड़की अपने पेरेंट्स के साथ मार्केट गई थी तभी उसने अपने होने वाले पति को देखा और उससे शादी करने की जिद करने लगी. जबकि वीडियो में लड़का उससे बच कर भागता नजर आ रहा है. 

यह भी पढ़ें: Viral Video: रास्ता रोक रही थी बाइक, गुस्साए हाथी ने किया ये हाल

यह वायरल वीडियो बिहार के नवादा का है. लड़की नवादा के भगत सिंह चौक की मार्केट में अपने होने वाले दूल्हे के पीछे 'मेरी शादी करवाओ' चिल्लाते हुए भाग रही है. लड़का कई बार वहां से भागने की कोशिश करता है लेकिन लड़की उसे पकड़ लेती है और 'मेरी शादी करवाओ' चिल्लाने लगती है. लड़की के परिवार वालों ने बताया कि लड़का दहेज लेने के बाद शादी करने से इंनकार कर रहा है. दहेज में लड़के को एक बाइक और 50,000 रुपये दिए गए हैं. दहेज लेने के बाद लड़के वाले शादी को आगे बढ़ाने के लिए बोल रहे हैं जबकि लड़की के परिवार वाले इसे सिर्फ शादी न करने का बहाना बता रहे हैं. मार्केट में हो रहे इस ड्रामे की खबर लगने पर पुलिस दोनों को थाने ले गई. जहां दोनों के परिवार से बातचीत कर पास के मंदिर में दोनों की शादी करा दी गई.

यह भी पढ़ें: कबड्डी टीम में कितने खिलाड़ी होते हैं ? दिए ऐसे ऑप्शन कि जवाब नहीं दे पाए बच्चे  

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement