Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

घर पर हो रहा था बोर, बालकनी में उगा लिया सुसाइड प्लांट, अब यूं करता है रखवाली

Emlyn-Jones ने इस पौधे को एक पिंजरे में रख रखा है और इसके बाहर खतरे का निशान भी लगा रखा है ताकि कोई इसे गलती से भी छू न लें.

घर पर हो रहा था बोर, बालकनी में उगा लिया सुसाइड प्लांट, अब यूं करता है रखवाली
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: जब कोई घर पर खाली बैठे हुए बोरियत महसूस करता है तो वह टीवी देखकर, बुक्स पढ़कर या फिर सोशल मीडिया साइट्स पर अपना टाइम पास कर लेता है. लोगों का इस तरह से बोरियत कम करने का तरीका कोई नई बात नहीं है लेकिन ऑक्सफोर्ड का एक शख्स जब घर पर ऊब गया तो उसने अपने घर में एक ऐसा पौधा उगाया जिसे दुनिया का सबसे खतरनाक पौधा माना जाता है. 

ऑक्सफोर्ड के Daniel Emlyn-Jones ने अपने घर पर 'Dendrocnide Moroides' नाम का खतरनाक पौधा उगाया है. यह पौधा इतना खतरनाक है कि इसे सुसाइड प्लांट के नाम से भी जाना जाता है. इस पौधे को टच करने से ही व्यक्ति को बहुत नुकसान हो सकता है. Emlyn-Jones ने इस पौधे के एक पिंजरे में रख रखा है और इसके बाहर खतरे का निशान भी लगा रखा है ताकि कोई इसे गलती से भी छू न लें.

यह भी पढ़ें: Viral Video: सड़क पर भरे पानी को समझ लिया स्विमिग पूल, मजे से तैरता दिखा नशेड़ी

Emlyn-Jones पौधे उगाने के शौकीन हैं उन्होंने खाली समय में सोचा कि उन्हें इस खतरनाक पौधे को भी अपने गार्डन में लगाना चाहिए. इस पौधे के बीज Emlyn-Jones ने ऑस्ट्रेलिया की एक कंपनी से 60 डॉलर में मंगवाए थे. इस खतरनाक पौधे को छूने वाले व्यक्ति को सूजन, एलर्जी और छींकने जैसी समस्याओं का सामना करना पड़ता है.

यह भी पढ़ें: Viral News: कड़ी मशक्कत के बाद मिली दुल्हन, बारात लेकर निकले ढाई फीट के अजीम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement