Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Snake Video: बेड पर सो रहा था शख्स, रेंगते-रेंगते सीने पर चढ़ गए दो अजगर

अजगर के साथ यह बाजीगरी देख हर कोई हैरान है. आप पीले रंग के अजगरों को देखेंगे तो खुद ही महसूस कर पाएंगे कि इस शख्स को कैसा महसूस हो रहा होगा.

Snake Video: बेड पर सो रहा था शख्स, रेंगते-रेंगते सीने पर चढ़ गए दो अजगर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो बहुत वायरल हो रहा है. इस वीडियो में यह शख्स अजगर के साथ सोथा नजर आ रहा है. अजगर भी एक नहीं बल्कि दो और उसके चेहरे पर कोई शिकन नहीं. यूं तो अगर कोई अपने आस-पास कोई सांप देख ले तो उसकी सिट्टी-पिट्टी गुल हो जाती है लेकिन यहां मामला कुछ और ही है.

अजगर के साथ यह बाजीगरी देख हर कोई हैरान है. वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स बिस्तर पर सो रहा है. यह इतनी गहरी नींद में है कि इसे कोई खबर नहीं कि आसपास क्या चल रहा है. आप देख सकते हैं कि शख्स काफी गहरी नींद में सो रहा होता है तभी उसके ऊपर दो बड़े अजगर चढ़ जाते हैं. ये दोनों अजगर शख्स के ऊपर रेंगते नजर आ रहे हैं.

 

यह भी पढ़ें: मालिक की Girlfriend से ज्यादा वफादार निकला कुत्ता, ब्रेकअप हुआ तो घर के आगे पॉटी कर-करके लिया बदला

यह वीडियो सामने आने के बाद इंटरनेट यूजर्स हैरान परेशान हैं. आप पीले रंग के अजगरों को देखेंगे तो खुद ही महसूस कर पाएंगे कि इस शख्स को कैसा महसूस हो रहा होगा. पीले रंग के ये अजगर बहुत ही खतरनाक दिख रहे हैं. आप देख सकते हैं कि बेड पर सो रहा होता है और दोनों अजगर उसके ऊपर चढ़कर सीधे गर्दन के पास पहुंच जाते हैं. राहत की बात यह है कि अजगर उस शख्स को किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाते. 

यह भी पढ़ें: Viral News: बॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए बांग्लादेश से तैरकर भारत आई लड़की

वीडियो देखने के बाद कई लोग डर गए हैं. वीडियो को snakebytestv नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया गया है. बता दें कि इस अकाउंट पर सांपों और खतरनाक जीव-जंतुओं से जुड़े वीडियो अक्सर देखने को मिलते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन पर लोग यकीन तक नहीं कर पाते. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement