Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida Twin Tower ने माधुरी दीक्षित के जरिए बयां किया अपना दर्द? वायरल हुए मजेदार मीम

एक तरफ नोएडा में धूल का गुबार है, वहीं सोशल मीडिया पर ऐसे मजेदार मीम्स का तूफान है कि आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

Noida Twin Tower ने माधुरी दीक्षित के जरिए बयां किया अपना दर्द? वायरल हुए मजेदार मीम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: 28 अगस्त दोपहर ढाई बजे नोएडा के ट्विन टावर को ध्वस्त कर दिया गया. ब्लास्ट का बटन दबाने के बाद महज 9 सेकंड में 30 व 32 मंजिला करीब 103 मीटर ऊंची इमारतें कंक्रीट के ढेर में तब्दील हो गई. आसपास की किसी बिल्डिंग को नुकसान नहीं पहुंचा है. अब इसके बाद पूरी कोशिश इस धमाके से उठे मलबे और धूल के कारण प्रदूषण का स्तर नहीं बढ़ने को लेकर की जा रही है.

एक तरफ मलबे से उठी धूल है और दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर मीम्स का तूफान आ गया है. सोशल मीडिया यूजर्स न्यूज चैनल्स में Twin Tower Demolition की कवरेज को लेकर भी खूब मजेदार मीम शेयर कर रहे हैं. हिंदी फिल्मों के अलग-अलग सीन और डायलॉग की मदद से बनकर तैयार हुआ ऐसा कंटेंट वायरल हो रहा है कि आपको एंटरटेनमेंट का फुल डोज यहीं मिल जाएगा.

यह भी पढ़ें: Noida twin towers demolition: ग्रेटर नोएडा की तरफ बढ़ी धूल, मलबा भी कई मंजिल ऊंचा, 6.30 बजे के बाद मिलेगी घरों में एंट्री

टावर गिरते ही बजी तालियां

इधर सोशल मीडिया पर लोग एक्टिव थे तो वहां मौके पर भी अच्छी खासी भीड़ थी. भ्रष्टाचार का टावर कहे जा रहे ट्विन टावर के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ रहे लोग भी मौके पर मौजूद थे. जैसे ही टावर को ब्लास्ट किया गया तो लोगों ने वंदेमातरम के नारे लगाए. इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ज़िंदाबाद के नारे भी लगाए गए.

स्थानीय लोगों ने कहा कि इस दिन का बहुत इंतजार किया है और प्रदूषण का कोई गम नहीं है. देर से यह दिन आया है लेकिन मोदी-योगी का और प्रशासन का बहुत शुक्रिया. लोगों ने कहा, थोड़ा-बहुत पॉल्यूशन आया है. वह भी सरकार ने साफ कर दिया है. यह टावर गिरना ही चाहिए था.

यह भी पढ़ें: Noida twin towers demolition: धूल के गुबार में डूबा नोएडा, गिरे Twin Tower तो लोगों ने बजाईं तालियां, देखें Video

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement