Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: मच्छर की रगों में दौड़ रहा था चोर का खून, पुलिस ने DNA सैंपल लेकर यूं किया गिरफ्तार

डीएनए रिपोर्ट की मदद से पुलिस चोर तक पहुंची और डीएनए सैंपल लेने का कहानी भी बड़ी मजेदार है. आप भी पढ़ेंगे तो कहेंगे इसे कहते हैं खून का बदला.

Viral: मच्छर की रगों में दौड़ रहा था चोर का खून, पुलिस ने DNA सैंपल लेकर यूं किया गिरफ्तार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: जिंदगी बड़ी ही अनप्रेडिक्टबल होती है. पता नहीं अगले ही पल क्या हो जाए, कौन सी चीज हमारे लिए मुसीबत बन जाए. अब चोर को क्या पता था कि वह एक मच्छर की वजह से पुलिस के हत्थे चढ़ जाएगा. मामला चीन का है यहां एक चोर एक मच्छर की वजह से गिरफ्तार हो गया. मामला सुर्खियों में आने के बाद लोग इसे बेस्ट रिवेंज बता रहे हैं. 

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के मुताबिक चोर एक अपार्टमेंट में घुसा और वहां से कई कीमती चीजें और सामान अपने कब्जे में कर लिया. वह चोरी के बाद वहां से भागा नहीं बल्कि आराम से वहां रुका अपने लिए खाना बनाया और रात वहीं गुजारी. उसने अपने लिए अंडे और नूडल बनाए. घर के मालिक का कंबल इस्तेमाल किया और मच्छर भगाने के लिए मॉस्कीटो कॉइल भी जलाई लेकिन लगता है कि उस कॉइल ने ठीक से काम नहीं किया. तभी तो मच्छर की वजह से वह पुलिस के हाथ लग गया.

यह भी पढ़ें: लाइव वीडियो में काटा बकरे का गला, म्यूजिक में लगाया भगवान शिव का गाना

हुआ यूं कि चोर को वहां कुछ मच्छरों ने काटा. मच्छर ने बदले की कार्रवाई करते हुए उन मच्छरों को मौत के घाट उतार दिया. मच्छर मरा तो खून उस अपार्टमेंट की दीवार पर लग गया. जब पुलिस जांच के लिए इस फ्लैट में पहुंची तो उन्होंने पाया कि सामने का दरवाजा बंद था. चोर बालकनी से  घर में घुसा होगा. सुराग की तलाश में वह इधर-उधर तलाशी लेने लगे तो उनकी नजर लिविंग रूप के दीवार पर पड़े खून के छीटों पर गई. घर पूरी तरह से साफ था दीवारों पर ताजा ही पेंट हुआ था इसलिए पुलिस को शक हुआ कि हो न हो खून उसी चोर का होगा. बस इसी बात के साथ उन्होंने उसके सैंपल वहां से उठा लिए.

यह भी पढ़ें: World Chess Day: शतरंज की शुरुआत किस देश में हुई, किसने बनाया था यह खेल ?

खून से डीएनए की जांच की गई और इसकी मदद से पुलिस चाय नाम के इस चोर तक पहुंची. पुलिस को थोड़ा टाइम लगा लेकिन 19 दिन के अंदर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. चोर पकड़ना आसान नहीं था. डीएनए रिपोर्ट के बाद कुछ सबूत हाथ लगने शुरू हुए. सामने आया कि चाय नाम के एक शख्स का क्रिमिनल रिकॉर्ड है. जब पुलिस उस तक पहुंची तो वे भी रह गए क्योंकि उन्होंने एक साथ तीन चोरी के मामलों में दोषी अपराधी को पकड़ा था.

यह भी पढ़ें: Oh No! लड़की ने सोशल मीडिया पर ज्यादा बता दी सैलरी, बॉस ने छीनी नौकरी

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement