Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

साड़ी पहन गांव की महिलाएं ले रही हैं एक-दूसरे से 'पंगा', वीडियो वायरल

Women Playing Kabaddi in Saree: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें महिलाएं साड़ी पहन कबड्डी खेलती नजर आ रही हैं.

साड़ी पहन गांव की महिलाएं ले रही हैं एक-दूसरे से 'पंगा', वीडियो वायरल

women playing kabaddi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Women Playing Kabaddi in Saree: कहते हैं भारत गांवों का देश है. यहां सबसे ज्यादा आबादी गांवों में बसती है. सोशल मीडिया के आने से ग्रामीण अंचलों से लोग लगातार रूबरू हो रहे हैं और वहां की विविधता के बारे में लोग रोज अपडेट हो रहे हैं. एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहा है जहां गांव की महिलाओं की एक अनोखी एक्टिविटी दुनिया के सामने आई है. जहां एक तरफ कुछ महिलाओं के लिए साड़ी पहनना और उन्हें मैनेज करना काफी चुनौतीपूर्ण होता है, वहीं छत्तीसगढ़ का एक वीडियो सामने आया है जिसमें महिलाएं साड़ी में कबड्डी खेलती हुई नजर आ रही हैं.

IAS अधिकारी अवनीश शरण ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कई महिलाएं साड़ी पहन कबड्डी खेल रही हैं. यह वीडियो इस मिथक को पूरी तरह से तोड़ देता है कि साड़ी को कैरी करना लोगों के लिए मुश्किल है. वीडियो बेहद शानदार है और इसे 2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें - दिल्ली-NCR की बारिश ने ट्विटर पर बहाए लोगों के दिल के अरमान, Memes की लगा दी झड़ी

यहां देखें वीडियो

ये भी पढ़ें - अजगर को गले लगा रहा था शख्स, वीडियो देख सहम गए यूजर्स

अब वायरल हो रहे वीडियो में छत्तीसगढ़ के एक गांव का मालूम होता है. महिलाओं को किसी माहिर खिलाड़ियों की तरह कबड्डी खेलते हुए देखा जा सकता है. इस खेल के लिए वे औपचारिक कपड़ों को छोड़ साड़ी पहन मैदान में उतरी हैं. वहां कई दर्शक खड़े होकर खेल देख रहे थे और इस बात का भी ध्यान देना जरूरी है कि महिलाएं अपने खेल से दर्शकों को जोड़ रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement