Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'प्लीज मेरी शादी करा दो...' ढाई फुट के अजीम मंसूरी ने थाने में लगाई गुहार, PM मोदी को भी लिखी चिट्ठी

कैराना के मोहल्ला आलकला हाल जोड़वा कुआं निवासी 28 वर्षीय अजीम मंसूरी का कद बचपन से ही करीब 2 फीट 6 इंच का है. इसके चलते उनकी शादी नहीं हो पा रही है.

'प्लीज मेरी शादी करा दो...' ढाई फुट के अजीम मंसूरी ने थाने में लगाई गुहार, PM मोदी को भी लिखी चिट्ठी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कैराना में करीब ढाई फीट के कद वाले अजीम मंसूरी अपनी शादी की फरियाद लेकर थाने पहुंचे. यहां उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से अपनी शादी कराने की गुहार लगाई. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, इससे पहले भी मार्च 2021 में अजीम शामली महिला थाने पहुंचकर इंस्पेक्टर से अपनी शादी कराने की गुहार लगा चुके हैं. इसके बाद 9 मार्च 2021 को हापुड़ की रहने वाली ढाई फीट की बुसरा से अजीम की सगाई पक्की हुई लेकिन एक साल बीत जाने के बाद भी निकाह नहीं हो सका. यही वजह है कि एक बार फिर अजीम अपनी शादी कराने के लिए दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं.

जानकारी के अनुसार, कैराना के मोहल्ला आलकला हाल जोड़वा कुआं निवासी 28 वर्षीय अजीम मंसूरी का कद बचपन से ही करीब 2 फीट 6 इंच का है. इसके चलते उनकी शादी नहीं हो पा रही है. अब अजीम ने एक बार फिर कैराना कोतवाली पहुंचकर पुलिस के सामने अपना दर्द बयां किया है. यहां उन्होंने इंस्पेक्टर को बताया, 'मैंने पवित्र रमजान माह में सभी रोजे रखे और रमजान के आखिरी आशरे में 10 दिन तक अपने मोहल्ले की मस्जिद में ऐतेकाफ में बैठा. मैंने रो-रोकर अल्लाह से दुआ भी मांगी कि मेरी जल्द से जल्द शादी हो जाए. अब लड़की वाले तो शादी के लिए तैयार हैं लेकिन मेरे मां-बाप नहीं मान रहे हैं. सर आप पुलिस की हूटर वाली गाड़ी बुला लो और मेरे साथ घर पर चलो. मेरे अब्बू-अम्मी से मेरी शादी कराने के लिए सिफारिश कर दो. आपका यह एहसान मैं जिंदगी भर नहीं भूलूंगा.'

ये भी पढ़ें- Video: बच्चों को प्लेटफॉर्म पर फेंका और फिर खुद चलती ट्रेन से लगा दी छलांग, वीडियो देख कांप उठेंगे आप

इसके अलावा अजीम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी अपनी शादी कराने की गुहार लगाई. अजीम ने कहा कि अगर जल्द ही उनकी शादी नहीं कराई गई तो वो लखनऊ भी जाएंगे. यहां वे सीएम योगी के दरबार में अपनी शादी कराने की बात रखेंगे. 

वहीं मामले को लेकर कोतवाली प्रभारी अनिल कपरवान का कहना है कि वो जल्द ही अजीम के परिवार से मिलेंगे और जल्द से जल्द उसकी शादी कराने का प्रयास करेंगे. तहरीर ले ली गई है. उसके परिवार से बात करके शादी कराने का प्रयास किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Kinner death rituals: रात में ही क्यों निकाली जाती है किन्नरों की शव यात्रा? जूते-चप्पलों से क्यों पीटा जाता है शव?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement