Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इंसानों की तरह ठहाके लगाने लगे दो पक्षी, वीडियो देख लोग बोले- अब ये भी करेंगे Laughter Yoga

हो सकता है इन पक्षियों के लिए ऐसा करना आम बात हो लेकिन हम इंसानों को तो ऐसे नजारे कम ही देखने को मिलते हैं. यही वजह है कि वायरल वीडियो को देखने के बाद जहां कुछ लोग हैरान है तो वहीं कुछ हंसते-हंसते लोटपोट भी हो रहे है.

इंसानों की तरह ठहाके लगाने लगे दो प�क्षी, वीडियो देख लोग बोले- अब ये भी करेंगे Laughter Yoga
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: क्या आपने कभी किसी परिंदे को हंसते हुए देखा है? अगर नहीं तो चलिए आज देख लीजिए. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दो पक्षियों को ठहाके लगाते हुए देखा जा रहा है. यह नजारा इतना हैरान कर देने वाला है कि एक पल के लिए तो आपको अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं होगा. वीडियो को देखने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे कि क्या वाकई कोई पक्षी भी इस तरह हंस सकता है लेकिन फिर उन्हें देख आप भी खुद को हंसने से रोक नहीं पाएंगे.

वीडियो की शुरुआत में आप दो सीगलों (seagul) को एक साथ बैठा हुआ देखेंगे. थोड़ी देर में इनमें से एक सीगल एक आवाज निकालता है, उसे देखने के बाद दूसरा सीगल भी बोल पड़ता है और फिर देखते ही देखते दोनों खूब जोर से ठहाके लगाने लगते हैं. बता दें कि अगर आप वीडियो को बिना देखे केवल उसकी आवाज सुने तो एक पल के लिए तो आपको लगेगा मानों यह किसी इंसान की आवाज है. 

यहां देखें वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DNA Hindi (@dnahindi)

यह भी पढ़ें- बस 1 सेकंड की समझदारी ने बचा ली शख्स की जान, Video देख लोग बोले-'खुशकिस्मत हैं आप'  

है ना कमाल? हो सकता है इन पक्षियों के लिए ऐसा करना आम बात हो लेकिन हम इंसानों को तो ऐसे नजारे कम ही देखने को मिलते हैं. यही वजह है कि वायरल वीडियो को देखने के बाद जहां कुछ लोग हैरान है तो वहीं कुछ हंसते-हंसते लोटपोट भी हो रहे है. वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स जमकर इसपर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. किसी का कहना है कि इस तरह के पक्षी उन्होंने आज तक नहीं देखें तो वहीं एक अन्य यूजर ने मजाकिया आंदाज में कहा कि इन्हें देखकर ऐसा लग रहा है मानो ये भी सुबह-सुबह लाफ्टर योगा कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- पेट्रोल-डीजल नहीं अब इंसानों के यूरिन से चलेंगे वाहन! इस कंपनी में तैयार हुई अनोखी तकनीक

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement