Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Harassment Row: एलन मस्क ने यौन उत्पीड़न पर एयर होस्टेस से किया सवाल- बताओ कहां हैं दाग-धब्बे या टैटू?

Harassment Allegation on Elon Musk: एलन मस्क ने यौन उत्पीड़न के सभी आरोपों को खारिज किया है.

Harassment Row: एलन मस्क ने यौन उत्पीड़न पर एयर होस्टेस से किया सवाल- बताओ कहां हैं दाग-धब्बे या टैटू?

Tesla के CEO एलन मस्क. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दुनिया के सबसे अमीर शख्स और टेस्ला के चीफ एग्जीक्युटिव ऑफीसर (Tesla CE0) एलन मस्क (Elon Musk) के ऊपर एक एयर होस्टेस ने यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment) का आरोप लगाया है.

एयर होस्टेस ने कहा है कि एलन मस्क 2016 में एक फ्लाइट के दौरान उसके सामने बिना कपड़ों के आ गए थे और अपने प्राइवेट पार्ट दिखाए थे. एलन मस्क ने इसे खारिज करते हुए एयर होस्टेस से ही सवाल पूछ लिया है. 

एलन मस्क ने ट्वीट किया, 'मैं इस झूठ को चुनौती देता हूं. जिन्होंने यह दावा किया है कि मुझे ऐसा करते हुए देखा है वे सिर्फ एक चीज बता दें. मेरे शरीर पर एक भी ऐसा टैटू, या मार्क बता दें जिसके बारे में लोग नहीं जानते हैं. वह ऐसा नहीं कर पाएंगी क्योंकि ऐसा कभी कुछ हुआ ही नहीं है.'

Elon Musk: 24 घंटे किस बारे में सोचता है दुनिया का यह सबसे अमीर शख्स, खुद किया खुलासा, कहा- Twitter नहीं...

क्या हैं एलन मस्क पर आरोप?

एयर होस्टेस का दावा है कि एलन मस्क एक उड़ान के दौरान बिना कपड़ों के उसके सामने आए थे और एक बड़ा ऑफर दिया था. इतना ही नहीं जब महिला ने मस्क की बात नहीं मानी तो उसका मुंह बंद करने के लिए मस्क की कंपनी ने मोटी रकम भी दी. 

स्पेस एक्स कंपनी पर भी लगे आरोप

एलन मस्क की कंपनी स्पेस एक्स (SpaceX) पर यह भी आरोप लगे हैं कि कंपनी ने यौन उत्पीड़न के एक मामले में जुबान बंद रखने के लिए 1.9 करोड़ रुपये देकर सेटेलमेंट कराया. ये यौन उत्पीड़न स्पेस एक्स के सीईओ एलन मस्क पर लगा था. 

Elon Musk पर यौन शोषण का आरोप, मामला खत्म करने के लिए पीड़िता को दिए गए 2 करोड़, इस Report में किया गया दावा

एक फ्लाइट अटेंडेंट ने कहा कि एलन मस्क ने एक उड़ान के दौरान प्राइवेट जेट में उनसे मसाज करने को कहा था. स्पेस एक्स ने फ्लाइट अटेंडेंट को इस रकम का भुगतान 2018 में किया था.

क्या है आरोपों पर एलन मस्क का रिएक्शन?

फ्लाइट अटेंडेंट मस्क की कंपनी स्पेस एक्स के कॉरपोरेट जेट में ही कॉन्ट्रैक्ट कर्मचारी के रूप में जॉब करती थी. साल 2016 में इस महिला ने एलन मस्क पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. महिला ने बताया था कि मस्क ने न्यूड होकर उनसे मसाज करने को कहा था साथ ही उन्होंने इस काम के लिए महिला को एक कीमती घोड़ा भी गिफ्ट में देने की बात कही थी क्योंकि वह घुड़सवारी करती थी. एलन मस्क ने सभी आरोपों का खंडन किया है. उन्होंने कहा है कि उन्हें राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया जा रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement